Create

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक और उनकी पत्नी की कुल संपत्ति

WWE छोड़कर साल 2014 में सीएम पंक चले गए थे
WWE छोड़कर साल 2014 में सीएम पंक चले गए थे

WWE में सीएम पंक (CM Punk) का बहुत बड़ा नाम रहा और अब उन्होंने 7 साल बाद AEW में डेब्यू कर लिया। साल 2014 में सीएम पंक WWE से चले गए थे। उनकी पत्नी एजे ली (AJ Lee) ने भी WWE में बहुत काम किया। रेसलिंग वर्ल्ड में हमेशा दोनों चर्चा का विषय रहे। काफी कम समय में सीएम पंक ने रेसलिंग में अच्छा नाम कमाया। फैंस आज भी उनका बहुत जबरदस्त सपोर्ट रिंग में करते हैं। AEW में कुछ दिन पहले सीएम पंक ने डेब्यू किया तो फैंस ने शानदार स्वागत उनका किया था।

WWE में सीएम पंक ने बहुत नाम कमाया

रेसलिंग की दुनिया में सीएम पंक ने नाम कमाया लेकिन उन्होंने यहां पैसा भी बहुत कमाया। सीएम पंक और एजे ली की नेट वर्थ 14 मिलियन डॉलर है। ये नेट वर्थ दोनों की मिलाकर है। अगर सिंगल तौर पर बात की जाए तो सीएम पंक कई रेसलर्स से आगे निकल जाएंगे। सीएम पंक की नेट वर्थ 10 मिलियन डॉलर है और उनकी पत्नी एजे ली की 4 मिलियन डॉलर हैं।

सीएम पंक ने कई फिल्मों में भी काम किया और वहां से भी पैसा कमाया। 20 अगस्त को हुए AEW के एपिसोड में सीएम पंक ने दोबारा रिंग में वापसी कर ली। शिकागो में फैंस ने उनका बहुत ही अच्छे अंदाज में स्वागत किया। एजे ली भी कई बार रिंग में वापसी की बात कर चुकी हैं। अब शायद वो भी AEW में नजर आ सकती हैं। ऐसा होगा तो फिर AEW को बहुत फायदा होगा।

आप अंदाजा लगा सकते हैं कि AEW ने सीएम पंक को कितना पैसा दिया होगा। शायद पंक ने जितनी मांग की होगी उतना ही दिया होगा। पंक का नाम रेसलिंग वर्ल्ड में सबसे ऊपर आता है। इस वजह से उनकी मांग भी हमेशा ज्यादा रहती है। ब्रॉक लैसनर को विंस मैकमैहन जिस तरह पैसा देते हैं कुछ ऐसा ही हाल सीएम पंक का भी है।

WWE के साथ अब सीएम पंक के रिश्ते अच्छे नहीं है। साल 2014 में कंपनी से जाने के बाद उन्होंने कई आरोप विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच पर लगाए। ये सिलसिला आजतक जारी है। फैंस ने सोचा था कि WWE रिंग में पंक दोबारा वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment