Create

AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने को लेकर सीएम पंक ने दिया चौंकाने वाला बयान

AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने को लेकर सीएम पंक ने क्या कहा?
AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने को लेकर सीएम पंक ने क्या कहा?
reaction-emoji
Neeraj sharma

AEW में सीएम पंक (CM Punk) ने इसी साल अगस्त में अपना डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद वो अभी तक 2 स्टोरीलाइंस का हिस्सा बन चुके हैं, पहली डार्बी एलिन (Darby Allin) और दूसरी टीम टैज़ के साथ। मगर अभी तक उन्होंने AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप से दूरी बनाए रखी है और उनका कहना है कि अभी उनके लिए वर्ल्ड चैंपियनशिप फ्यूड में शामिल होने का समय नहीं आया है।

AEW All Out 2021 में पूर्व WWE चैंपियन पंक ने एलिन को हराया, उसके बाद टीम टैज ने उन्हें चैलेंज किया और इस टीम के मेंबर पावरहाउस हॉब्स को हरा चुके हैं। अपने डेब्यू के बाद उनकी AEW में विनिंग स्ट्रीक अब 5 मैचों की हो चुकी है।

Apparently @OfficialTAZ doesn't want to hear @CMPunk bringing up members of #TeamTaz - Tune in NOW to watch #AEWDynamite LIVE on @tntdrama https://t.co/IDaoenwWzB

हॉब्स पर जीत के बाद उन्हें मैट सिडल और डेनियल गार्सिया पर भी जीत मिल चुकी है। लोगों को उम्मीद थी कि पंक को AEW वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट में शामिल किया जा सकता है, लेकिन उन्हें उम्मीदवारों की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया।

अब DAZN को दिए एक इंटरव्यू में पंक ने कहा है कि,

"मुझे AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बनने पर बहुत खुशी होगी। मौजूदा चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल नामों को देखते हुए मैं इस फ्यूड में फिट बैठ सकता था, लेकिन इसके लिए अभी सही समय नहीं आया है। अभी नहीं तो भविष्य में ऐसा जरूर होगा।"

उन्होंने आगे कहा,

"मैंने अपने लिए प्लान तैयार किए हुए हैं, मैं जानता हूं कि मुझे किस राह पर आगे बढ़ना है। मैं कई रेसलर्स के साथ रिंग में फाइट करना चाहता हूं और अभी मेरे पास जितना समय बचा है, उसे देखते हुए मैं उन सभी रेसलर्स के खिलाफ मैच लड़ सकता हूं।"

सीएम पंक ने बॉबी फिश के खिलाफ किया अपना AEW Dynamite डेब्यू

CM Punk on AEW: “This is really about the soul, the spirit, and the art of professional wrestling. It reminds me of how I started.”si.com/wrestling/2021…

इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड की शुरुआत सीएम पंक और बॉबी फिश के मैच से हुई। मैच में शुरू से लेकर अंत तक जबरदस्त एक्शन देखने को मिला और अंत में पंक ने अपना फिनिशर GTS लगाने के बाद फिश को पिन किया।

फैंस पंक को AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप फ्यूड में देखना चाहते हैं। इस तरह की बातों से पंक के 434 दिनों तक चले WWE चैंपियनशिप सफर की यादें भी ताजा हो रही हैं। मगर फिलहाल ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शायद पंक खुद अभी AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होने के इच्छुक नहीं हैं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...