Create
Notifications

सीएम पंक की AEW में विनिंग स्ट्रीक जारी, धमाकेदार अंदाज में जीता अपना मुकाबला

सीएम पंक ने AEW में अपनी विनिंग स्ट्रीक को जारी रखा है
सीएम पंक ने AEW में अपनी विनिंग स्ट्रीक को जारी रखा है
Neeraj sharma

AEW Rampage के इस हफ्ते के एपिसोड में सीएम पंक (CM Punk) ने डेनियल गार्सिया (Daniel Garcia) के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की है। बेहद संघर्षपूर्ण मुकाबले में पंक ने एनाकोंडा वाइस मूव लगाकर गार्सिया को टैप आउट करने पर मजबूर किया।

ये ऐसा पहला मौका रहा जब पंक ने AEW में अपने आइकॉनिक मूव एनाकोंडा वाइस मूव को लगाकर सबमिशन से जीत हासिल की है। इस जीत के साथ उन्होंने AEW में अपराजित रिकॉर्ड (0-3) को कायम रखा है।

Rampage में आई इस जीत के बाद इस बात की पुष्टि की गई कि पंक का अगले मैच में सामना मैट सिडल (Matt Sydal) से होगा। सिडल, लियो रश (Lio Rush) और डेंट मार्टिन (Dante Martin) के एक बैकस्टेज सैगमेंट के बाद AEW ने पंक के अगले मैच की पुष्टि की।

AEW Rampage: The First Dance में अपने प्रोमोशनल डेब्यू के बाद पंक को एक भी मैच में हार नहीं मिली है। उनकी कंपनी में सबसे पहली फ्यूड डार्बी एलिन के साथ चली, जिनके खिलाफ उन्हें All Out में जीत मिली थी। उसके बाद उन्होंने Team Tazz के पावरहाउस हॉब्स को हराया।

AEW Rampage में सीएम पंक से हारने के बाद डेनियल गार्सिया ने दी प्रतिक्रिया

Proved my point once and every day the proof got clearer.

इस हार के बाद गार्सिया ने एक अजीब सा ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, "तुमने मेरी बात को सच साबित कर दिया और हर दिन गुजरने के साथ सबूत साफ होता जा रहा है।"

AEW ने अभी तक पंक की किसी स्टोरीलाइन को लंबा खींचने का प्रयास नहीं किया है। फैंस उन्हें कैनी ओमेगा या MJF जैसे टॉप सुपरस्टार्स के खिलाफ रिंग में उतरते देखने के भी इच्छुक हैं। लेकिन AEW रैंकिंग सिस्टम से चलता है और रैंकिंग्स जीत-हार के रिकॉर्ड तय की जाती हैं।

पंक का रिकॉर्ड अभी 0-3 का है, अगर उनका जीत का सिलसिला चलता रहा तो वो जल्द ही रैंकिंग्स में ऊपर के स्थानों पर पहुंच सकते हैं। फिलहाल के लिए उनका फोकस अगले हफ्ते मैट सिडल के खिलाफ मैच पर है, जिसमें वो एक और बड़ी जीत अपने नाम करने की कोशिश करेंगे।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...