Create
Notifications

सीएम पंक द्वारा AEW Dynamite में डेब्यू करने के बाद रेटिंग्स में हुआ जबरदस्त फायदा

सीएम पंक का AEW में डेब्यू करना इस रेसलिंग प्रमोशन के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रहा है
सीएम पंक का AEW में डेब्यू करना इस रेसलिंग प्रमोशन के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रहा है
Subham Pal
visit

AEW में सीएम पंक (Cm Punk) के डेब्यू के बाद इस हफ्ते AEW Dynamite को काफी सुर्खियां प्राप्त हुई और All Out शो से पहले यह काफी अच्छे संकेत हैं। सीएम पंक के AEW Rampage में डेब्यू के बाद से ही इस बात की अटकलें लगाई जा रही थी कि इस चीज का AEW Dynamite के व्यूअरशिप पर असर पड़ेगा और देखा जाए तो इस चीज का शो पर जरूर असर पड़ा है।

Showbuzz Daily के अनुसार, इस हफ्ते AEW Dynamite शो को 1.172 मिलियन दर्शक मिले जो कि पिछले हफ्ते के 975,000 दर्शकों से कहीं ज्यादा थे। हालांकि, वेडनेसडे नाइट में Dynamite शो को काफी कम्पटीशन मिल रहा है लेकिन पंक के डेब्यू की वजह से अप्रैल के बाद इस शो को सबसे ज्यादा दर्शक मिले हैं।

AEW Dynamite बुधवार को केबल पर नंबर वन शो था

अगर 18-49 डेमो की बात की जाए तो पिछले हफ्ते के 0.35 की तुलना में इस हफ्ते का स्कोर 0.48 रहा। आपको बता दें, Dynamite के इतिहास में यह दूसरा सबसे बड़ा डेमो स्कोर रहा है जबकि Dynamite को अक्टूबर 2019 में अपने डेब्यू शो में सबसे ज्यादा डेमो स्कोर मिला था।

अब जबकि, इस हफ्ते AEW Dynamite के व्यूअरशिप और डेमो में बढ़ोतरी देखने को मिली है इसलिए कंपनी इस बात को लेकर काफी खुश होगी कि उनका सीएम पंक को साइन करने का फैसला सही साबित हो रहा है। पिछले हफ्ते AEW Dynamite को केबल टीवी पर चौथा स्थान हासिल हुआ था और यह हाल ही के समय में इस शो के सबसे खराब रैकिंग में से एक था।

youtube-cover

हालांकि, इस हफ्ते केबल टीवी पर AEW Dynamite को पहला स्थान हासिल हुआ और यह AEW के लिए बहुत बड़ी जीत है। आपको बता दें, इस हफ्ते Dynamite के शो की शुरूआत मैट हार्डी और ऑरेंज कैसिडी के मैच से हुई। वहीं, इस शो का अंत मालाकाई ब्लैक और ब्रॉक एंडरसन के मैच से हुआ और इस मैच में ब्लैक ने ब्रॉक एंडरसन को आसानी से हरा दिया था। अब जबकि, पंक का AEW में डेब्यू हो चुका है, ऐसा लग रहा है कि AEW के शोज को लगातार अच्छी व्यूअरशिप मिलती रहेगी।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now