Create

पूर्व WWE दिग्गज सीएम पंक ने AEW जाने की असली वजह का खुलासा किया

WWE में भी सीएम पंक ने बहुत नाम कमाया
WWE में भी सीएम पंक ने बहुत नाम कमाया
reaction-emoji
PANKAJ

पूर्व WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) का प्रो रेसलिंग की दुनिया में कदम रखना सभी के लिए बहुत बड़ी बात है। AEW के साथ अब पंक जुड़ गए है। पंक की वापसी जिस अंदाज में हुई उसके लिए सभी AEW की तारीफ कर रहे हैं। सात साल पहले WWE छोड़कर पंक चले गए थे और अब फिर से धमाकेदार वापसी उन्होंने की। WGN News को हाल ही में पंक ने अपना इंटरव्यू दिया। पंक ने AEW जाने के अपने निर्णय के बार में यहां बड़ा खुलासा किया।

WWE दिग्गज सीएम पंक ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE में सीएम पंक ने बहुत नाम कमाया लेकिन वो अचानक ही साल 2014 में कंपनी छोड़कर चले गए। WWE के साथ उनके रिश्ते आजतक सही नहीं हुए है। कई फैंस को लगता था कि एक ना एक दिन वो WWE में जरूर वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। एक हफ्ते पहले AEW में जाकर पंक ने पूरी दुनिया को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया। इंटरव्यू में इस बार AEW की जमकर तारीफ पंक ने की।

अब सभी ये कहना छोड़ दो कि आप कब वापसी कर रहे हैं। टाइम बहुत बड़ी चीज होती है। मेरे पास करने के लिए बहुत चीजें थी। AEW मुझे काफी अच्छा लगा। मेरा प्यार प्रोफेशनल रेसलिंग है और मुझे AEW की चीजें देखकर लगा की वापसी करनी चाहिए। मैं AEW में एक्शन के अलावा और भी कई चीजें आगे करूंगा। मेरे पास इस समय दुनिया को दिखाने के लिए बहुत कुछ है। टोनी खान परफेक्ट इंसान है और उनका ऑफर ठुकराना अच्छी बात नहीं है। मुझे यहां के लोग अच्छे लगे और बैकस्टेज एरिया भी यहां पर तगड़ा है। ये सभी चीजें सोचने के बाद ही मैंने निर्णय लिया कि क्यों ना इस जगह जाना चाहिए।

सीएम पंक AEW में एक्शन में अब नजर आएंगे लेकिन इसके बाहर भी उनके पास कई प्रोजक्ट है। पंक ये बात खुद इंटरव्यू में कह चुके हैं। AEW के लिए पंक का आना बहुत बड़ी बात है। टोनी खान का अभी तक का ये सबसे अच्छा निर्णय रहा होगा। हालांकि ये चीज WWE फैंस को बिल्कुल भी पंसद नहीं आई होगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...