All Elite Wrestling में सीएम पंक के आने को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Enter caption

AEW के पहले पीपीवी को कोडी रोड्स और यंग बक्स ने प्रमोट किया। प्रमोशन के दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए। सीएम पंक की रैसलिंग में वापसी को लेकर भी कोडी रोड्स ने बयान दिया। AEW में वो क्या आएंगे इस बात पर दिलचस्प जवाब उन्होंने दिया?

सीएम पंक की गिनती WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स की लिस्ट में होती है।सबसे प्रसिद्ध सुपरस्टार वो रहे हैं। अभी भी उनका जलवा WWE में बरकरार है। फैंस उनके नाम के चैंट्स एरीना में लगाते रहते हैं। 2005 से 2014 के दौरान वो WWE में रहे और कमाल का काम उन्होंने यहां पर किया। जनवरी 2014 में वो कंपनी से बाहर चले गए। उनके कंपनी के साथ संबंध बिगड़ गए थे और चोट भी लग गई थी। इसके बाद UFC में भी सीएम पंक ने हाथ आजमाया। हालांकि हाल ही उन्होंने रैसलिंग में दोबारा ना आने की बात कही थी। लेकिन फैंस हमेशा उनकी वापसी चाहते हैं।

AEW के प्रेसिडेंट के साथ सीएम पंक के अच्छे संबंध हैं। इसमें कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी अगर सीएम पंक यहां आ जाएं। कोडी रोड्स भी इस कंपनी का अहम सदस्य है।

कोडी रोड्स ने अपने इंटरव्यू में कहा कि,"सीएम पंक से कुछ नहीं कह सकता। रैसलिंग फैंस ने कभी गिव अप उनके ऊपर नहीं किया है। फैंस के बीच उन्होंने हमेशा शानदार कनेक्शन बनाया है। सीएम पंक के लिए हमेशा AEW के दरवाजे खुले रहेंगे।"

कोडी़ रोड्स ने बहुत बड़ी बात यहां पर कर दी है। अगर ऐसा हो जाता है तो फिर WWE के लिए ये तगड़ा झटका होगा। विंस मैकमैहन को भी बहुत बड़ा झटका लग जाएगा। क्योंकि सीएम पंक की फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है। WWE से गए हुए बहुत साल उन्हें हो गए है लेकिन आज भी फैंस उनकी वापसी चाहते है। हालांकि WWE में वापसी अब उनके लिए मुश्किल है। कई बार वो WWE के खिलाफ टिप्पणी कर चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now