Create
Notifications

पूर्व WWE दिग्गज सीएम पंक ने 7 साल बाद पहले मैच में जीत हासिल करने पर पहली प्रतिक्रिया दी

WWE दिग्गज सीएम पंक ने किया जबरदस्त ट्वीट
WWE दिग्गज सीएम पंक ने किया जबरदस्त ट्वीट
PANKAJ
SENIOR ANALYST

AEW All Out 2021 में WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) ने जबरदस्त मैच लड़ा। सात साल बाद एक्शन में पंक नजर आए। डर्बी एलिन के खिलाफ सीएम पंक ने शानदार मैच में जीत हासिल की। इस जीत के बाद पंक का पहला रिएक्शन भी सामने आ गया। पंक ने ट्विटर के जरिए अपनी बात रखी। साल 2013 में किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट पंक ने डाला। पंक ने साफतौर पर कह दिया कि वो प्रो रेसलिंग का मजा ले रहे हैं।

WWE दिग्गज सीएम पंक ने सात साल बाद मैच लड़ा, पहले ही मैच में जबरदस्त जीत हासिल की

दो हफ्ते पहले AEW में सीएम पंक ने डेब्यू किया था। फैंस ने जबरदस्त स्वागत पंक का किया था। इस बार भी शिकागो के फैंस ने पंक को काफी चीयर किया। साल 2014 में पंक ने WWE को छोड़ दिया था। इसके बाद से वो अब एक्शन में नजर आए। होमटाउन में मैच की वजह से पंक के ऊपर बहुत दबाव था। डर्बी ने भी पंक के साथ मिलकर अच्छा काम किया।

AEW में जीत के साथ पंक ने शुरूआत की है। पंक को अब AEW द्वारा अच्छा पुश दिया जाएगा। पंक की अगली राइवलरी किसके साथ होगी ये देखने वाली बात होगी। कैनी ओमेगा या फिर मीरो के साथ पंक की राइवलरी शुरू हो सकती है। सीएम पंक के मैच का फैंस ने इस बार काफी मजा लिया। मैच काफी लंबा और अच्छा रहा। पंक ने भी दिखा दिया कि वो अभी भी सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।

WWE को इस बार बड़ा झटका लगा है। डेनियल ब्रायन, एडम कोल और रूबी रायट ने भी AEW में डेब्यू कर लिया है। तीनों ने रिंग में काफी बवाल इस बार मचाया। ऑलआउट पीपीवी ने इस बार सभी का दिल जीत लिया। सीएम पंक के मैच ने शो में चार चांद लगा दिए। पंक ने ये भी ऐलान कर दिया कि आगे वो बहुत बड़े सरप्राइज देने वाले हैं। अब सभी की नजरें AEW के अगले शो पर होंगी। यहां कुछ नई स्टोरीलाइन निकलकर सामने आएंगी। इसके अलावा पंक के नए प्रतिद्वंदी का नाम भी सामने आएगा।

Edited by PANKAJ
comments icon2 comments
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now