Create
Notifications

सीएम पंक की 7 साल बाद धमाकेदार वापसी, AEW में डेब्यू करते हुए फैंस को दिया बड़ा तोहफा

पूर्व WWE दिग्गज सीएम पंक ने AEW में रखा कदम
पूर्व WWE दिग्गज सीएम पंक ने AEW में रखा कदम
PANKAJ
visit

WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) ने आखिरकार AEW में डेब्यू कर लिया है। जिस पल का इंतजार पूरे यूनिवर्स को था वो सामने आ गया। WWE फैंस को जरूर ये बड़ा झटका लगा होगा। AEW Rampage के दूसरे शो में सीएम पंक ने जबरदस्त एंट्री की और ये देखकर एरीना में बैठे लोगों के होश उड़ गए। खुशी से फैंस एकदम पागल नजर आ रहे थे। पंक ने भी अपने पुराने अंदाज में वापसी कर बवाल मचा दिया।

7 साल बाद सीएम पंक ने की धमाकेदार एंट्री

पंक की एंट्री एकदम देखने लायक इस बार थी। एरीना में बैठे फैंस अपनी कुर्सी से खड़े होकर उछल पड़े थे। ऐसा होना ही था क्योंकि पंक की रिंग में वापसी का इंतजार सभी कर रहे थे। पंक ने AEW रिंग में आकर शानदार प्रोमो भी दिया। पंक ने अपने प्रोमो में कहा,

मैं पिछले सात साल से फैंस के चैंट्स सुन रहा हूं। मैं इसी दुनिया में था लेकिन कहीं गया नहीं। जब रिंग ऑफ ऑनर मैंने छोड़़ा तब प्रोफेशनल रेसलिंग छोड़ दी थी। मैं अब फैंस के लिए वापस आया हूं। खासतौर पर अपने लिया वापस आया हूं। कुछ स्कोर मेरे सामने है जिन्हें मुझे सैटल करना है। डर्बी एलिन मेरे पहले टारगेट रहेंगे और उन्हें मैं चैलेंज करूंगा। फैंस ने मेरे लिए इतना इंतजार किया इसके लिए उन्हें धन्यवाद।

Royal Rumble 2014 में अंतिम बार WWE में एक्शन में सीएम पंक नजर आए थे। इसके बाद वो रिंग में कभी नहीं उतरे। अब AEW रिंग में पंक का जलवा देखने को मिलेगा। WWE और विंस मैकमैहन को सीएम पंक की एंट्री देखकर जरूर झटका लगा होगा। सीएम पंक बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और एरीना में फैंस को देखकर ही इस बात का पता चलता है।

AEW ने अब तक का ये अपने फैंस को सबसे बड़ा सरप्राइज दिया है। शायद पंक की वापसी से WWE फैंस भी खुश हुए होंगे। लंबे इंतजार के बाद उन्हें रिंग में सभी देखना चाहते थे। अब पंक AEW में एक्टिव रेसलर के रूप में हर हफ्ते काम करेंगे। टोनी खान के लिए ये बहुत बड़ी उपलब्धि अभी तक की रही है।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now