पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक के AEW में जाने को लेकर नई जानकारी सामने आई

सी एम पंक और कोडी रोड्स
सी एम पंक और कोडी रोड्स

हाल ही में सीएम पंक ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें मैसेज के द्वारा ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) में आने के लिए कॉन्ट्रैक्ट भेजा गया था। कोडी रोड्स ने निश्चित ही माना कि उन्होनें पंक को मैसेज किया था, लेकिन यह भी साफ कर दिया कि उनके द्वारा किसी भी तरह का कॉन्ट्रैक्ट मैसेज द्वारा नहीं भेजा गया था। उन्होनें यह भी कहा कि पंक को इसलिए मैसेज किया गया था क्योंकि उनसे फोन पर संपर्क नहीं हो रहा था।

सबने सोचा था कि पंक AEW के पहले शो, डबल ऑर नथिंग पर अपनी वापसी करेंगे। ऐसे नहीं हुआ, लेकिन सभी फैंस को जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज) की एंट्री ने हैरान कर दिया। अब, AEW का अगला बड़ा पे पर व्यू, ऑल आउट, 31 अगस्त को शिकागो में होने वाला है। पंक शिकागो के निवासी हैं इसलिए उनका AEW के इस शो पर आने की संभावनाएँ बढ़ती हुई नज़र आ रही थी।

फिलहाल, रेसलिंग जानकार डेव मेल्टजर ने अब खुलासा किया है की पंक और AEW के बीच में हुई बातें कोई नाटक नहीं है और पंक फिलहाल रेसलिंग नहीं करना चाहते हैं।डेव मेल्टजर के अनुसार पंक फिलहाल नहीं लड़ना चाहते हैं। उन्होंनें यह भी कहा कि AEW उन्हें अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहती है, लेकिन फिलहाल पंक वापसी नहीं करना चाहते हैं:

"वे चाहते हैं कि पंक उनका हिस्सा बने और इसलिए उन्होंनें कई बार पंक से संपर्क किया है, लेकिन पंक की तरफ से किसी भी तरह की दिलचस्पी नहीं दिखाई गई है। उन्होनें पंक को पे पर व्यू पर वापसी करने का और उनके पहले टी.वी. शो पर वापसी करने का सुझाव दिया, परंतु पंक ने उसे ठुकरा दिया है।

अगर पंक AEW का हिस्सा बनते हैं, तो यह निश्चित ही इस कंपनी के लिए एक फायदे का सौदा होगा। AEW का अगला पे पर व्यू, ऑल आउट 31 अगस्त को होने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं