Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सीएम पंक ने रिंग में बैठकर इशारों-इशारों में WWE और कई रेसलर्स पर निशाना साधा

ANALYST
न्यूज़
29 Aug 2019, 10:58 IST

सीएम पंक की फिर से रिंग में वापसी होगी ?
सीएम पंक की फिर से रिंग में वापसी होगी ?

पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार सीएम पंक ने हाल ही में स्टारकास्ट 3 के लिए एक प्रोमो कट किया। यह प्रोमो उन्होंने इस इवेंट में आने के कुछ दिन पहले कट किया। पूर्व WWE चैंपियन इस शनिवार (भारत में रविवार) को स्टारकास्ट 3 में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस प्रोमो के लिए पंक रिंग के अंदर बैठे जिस तरह से आजकल WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक बैठते हैं। उन्होंने कहा कि आजकल रिंग में हर कोई ऐसे ही बैठ रहा है। इस बात से उनका इशारा ब्लैक की तरफ हो सकता है।

यह भी पढ़े: सगाई के बाद सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

पंक ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है कि वह इस स्टारकास्ट इवेंट में क्या बोलने जा रहे हैं। इस इवेंट में उनके हाथ में एक लाइव माइक होने वाला है और इससे पहले लाइव माइक की वजह से वह अतीत (WWE में पाइपबॉम्ब प्रोमो) में काफी परेशानी में आ गए थे। WWE में लगातार 434 दिन तक चैंपियन रहने वाले पंक ने इसके बाद मजाक में कहा कि हर कोई इस इवेंट में अपनी उपस्थिति को रद्द कर देता है। लेकिन वह इसे रद्द नहीं करेगे क्योंकि वह वही करते है, जो उन्हें होता है।

'द कल्ट ऑफ पर्सनैलिटी' के नाम से मशहूर पंक शायद अंडरटेकर और कर्ट एंगल की आलोचना कर रहे थे क्योंकि इन्होंने स्टारकास्ट के इवेंट में आने के लिए पहले हां कह दिया था लेकिन बाद में इवेंट में आने से मना कर दिया था।

पंक को वर्तमान में CFFC के हालिया इवेंट के दौरान कमेंट्री बॉक्स में देखा गया था। जहां उनके और एक फैन के बीच कहासुनी हो गई थी। कुछ महीनों पहले पंक ने इंडिपेंडेंट सर्किट के एक इवेंट के लिए रिंग में वापसी की थी, लेकिन उस समय उन्होंने एक मास्क पहना हुआ था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं




Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...