AEW में दिग्गज के बेटे के धमाकेदार डेब्यू को लेकर सीएम पंक ने दिया बहुत बड़ा बयान 

AEW में हुक के डेब्यू पर पंक ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
AEW में हुक के डेब्यू पर पंक ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

AEW रैंपेज पर हुक (Hook) के धमाकेदार डेब्यू को लेकर सीएम पंक (CM Punk) ने एक मजाकिया gif पोस्ट किया है जिसमें एक पेंगुइन सूटकेस लेकर जा रहा है। दिग्गज टैज के बेटे हुक द्वारा अपनी रिंग में स्किल शो करने के बाद पंक ने उन्हें अपनी ओर से अप्रूवल दे दिया है। AEW Dynamite में हुक को कई बार टैज (Taz) की टीम के हिस्से के तौर पर देखा गया है, लेकिन तब यह निश्चित नहीं था कि वह कब डेब्यू करेंगे।

हालांकि, उनका डेब्यू होते ही पंक का ध्यान उनकी ओर गया है और रेसलिंग दिग्गज ने उनकी तारीफ भी की है। इसके अलावा पंक द्वारा इस्तेमाल किया #SendHook हैशटैग उस चीज का रेफरेंस था जब टैज ने उन्हें रोका था।

प्रोमो में पंक ने कहा था, मैं आपको बताना चाहता हूं क्योंकि मैं आपको लंबे समय से जानता हूं और मैं आपकी इज्जत करता हूं। स्टार्क्स को भेजिए, हुक को भेजिए, हॉब्स को भेजिए।"

फ्यूगो डेल सोल के खिलाफ हgक के मैच को इंडस्ट्री के दिग्गजों ने काफी महत्व दिया था और कुछ का मानना है कि वह भविष्य के स्टार हैं। इसके अलावा हुक ऑफिशियली AEW ज्वाइन कर चुके हैं और नए साल में फैंस उन्हें ज्यादा से ज्यादा एक्शन में देख पाएंगे।

AEW में MJF के साथ फ्यूड में हैं सीएम पंक

भले ही सीएम पंक फिलहाल हुक चाहिए, लेकिन MJF के साथ उनकी फ्यूड पर सभी की नजर बनी हुई है। इस जोड़ी के पहले प्रोमो को काफी तारीफ मिली थी। इसके अलावा उन्हें AEW के आलोचक डिस्को इंफर्नो से भी तारीफ मिली थी।

इंफर्नो ने कहा था, सीएम पंक और MJF को देखकर नहीं लगता है कि वे पहले से लिखे प्रोमो या याद किए हुए प्रोमो को पढ़ रहे हैं जो कि अधिकतर रेसलर्स करते हैं। मेरे हिसाब से वो दोनों बात करने में माहिर हैं। बातचीत शुरु करना और अपने शब्दों में गड़बड़ी नहीं करना आसान नहीं है और MJF ऐसा नहीं करते हैं। पंक और MJF का प्रोमो सेगमेंट काफी अच्छा था। इसमें एक ही समस्या थी कि यह बहुत बड़ा था।