Create

CM Punk ने AEW के मालिक के सामने मौजूदा चैंपियंस पर साधा निशाना, बैकस्टेज असली फाइट होने की खबरें आई सामने

Ujjaval
AEW में मीडिया स्क्रम के बाद मचा हंगामा
AEW में मीडिया स्क्रम के बाद मचा हंगामा

CM Punk: AEW ऑल आउट (All Out) 2022 के बाद मीडिया स्क्रम देखने को मिला था। इस दौरान टोनी खान (Tony Khan) के साथ अलग-अलग सुपरस्टार्स ने आकर सवालों के जवाब दिए। इसी दौरान सीएम पंक (CM Punk) ने कैनी ओमेगा (Kenny Omega), हैंगमैन पेज (Hangman Page) और यंग बक्स (Young Bucks) के उनके प्रति बर्ताव पर निशाना साधा था। शायद यह चीज़ द एलीट (The Elite) फैक्शन के स्टार्स को पसंद नहीं आई और उनकी बैकस्टेज असली लड़ाई हो गई।

FightFul Select की रिपोर्ट के अनुसार कई स्टार्स सीएम पंक द्वारा मीडिया को दिए गए इंटरव्यू से खुश नहीं थे। इसमें से कुछ सुपरस्टार्स कैनी ओमेगा और यंग बक्स थे। FightFul Select ने पहले बताया था कि बैकस्टेज सीएम पंक और ऐस स्टील का एलीट के सदस्यों के साथ कंफ्रंटेशन हो गया था।

यह साफ नहीं हुआ था कि दोनों के बीच बहस हुई थी या फिर उनकी असली में कोई लड़ाई हुई थी। Wrestling Observer ने इस गंभीर स्थिति पर अपडेट दिया। उन्होंने बताया कि उनकी बीच बैकस्टेज फाइट हो गई थी। उन्होंने बताया,

"मीडिया स्क्रम में बैकस्टेज फाइट हुई थी जहां सीएम पंक ने सबसे पहले मैट जैक्सन पर मुक्के चलाकर चीज़ें शुरू की थी। ऐस स्टील ने एक चेयर निक जैक्सन पर फेंक दी और यह उनकी आंख में लग गई। कैनी ओमेगा भी ऐस के साथ लड़ाई में शामिल थे जहां उन्होंने उनके बाल पकड़ लिए थे और उन्हें काट लिया था।"
There was a fight backstage of the media scrum with CM Punk allegedly starting things by swinging fists at Matt Jackson.Ace Steel threw a chair that hit Nick Jackson in the eye. Kenny Omega was also involved with Steel, grabbing his hair and biting him.- Wrestling Observer https://t.co/4Wmz1XkNJ8

AEW में बैकस्टेज हुई फाइट के कुछ प्रूफ भी मीडिया स्क्रम के दौरान देखने को मिले

एक वीडियो सामने आई थी जहां सीएम पंक के मीडिया स्क्रम से बैकस्टेज जाने के कुछ समय बाद कीथ ली और स्वर्व स्ट्रीकलैंड का इंटरव्यू चल रहा था। इसी दौरान एक सिक्योरिटी गार्ड अचानक से बैकस्टेज दौड़कर गया था और काफी हलचल हुई थी। यह रही सिक्योरिटी गार्ड के बैकस्टेज जाने की वीडियो:

I found the part of the security homie running out of the scrum. https://t.co/8rxAeUilSj

उस समय किसी का इसपर उतना ध्यान नहीं था। साथ ही क्रिस जैरिको भी इंटरव्यू देने आए थे और जाते-जाते उन्होंने टोनी खाने से कुछ कहा था। उन्होंने बहुत धीरे से बोला था लेकिन कुछ लोगों ने यह चीज़ पकड़ ली। दरअसल, जैरिको ने जाते-जाते टोनी को बताया था कि बैकस्टेज कुछ दिक्कत हो गई है। आप इसकी वीडियो भी नीचे देख सकते हैं:

When Jericho finished his scrum, he said to TK "Some shit went down" https://t.co/HKvI5Ey5Wz

AEW इस समय बहुत खराब दौर से गुजर रहा है। देखना होगा कि टोनी खान अकेले इन चीज़ों को कैसे मैनेज करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
1 comment