Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सीएम पंक और WWE के रिश्तों को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

न्यूज़
Timeless

सीएम पंक
सीएम पंक

पूर्व चैंपियन सीएम पंक ने WWE बैकस्टेज शो पर दस्तक देकर सभी को चौंका दिया लेकिन ये शो फॉक्स नेटवर्क का है। पंक और फॉक्स के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ जिसके चलते वो FS1 शो पर बतौर गेस्ट आते रहेंगे।

जैसा की पहले साफ था कि सीएम पंक सिर्फ एक फोन कॉल अपनी वापसी से दूर थे। स्पोर्ट्सकीड़ा के एपिसोड Dropkick DiSKussions में कोलोहू ने पंक और WWE को लेकर काफी कुछ बताया। पूर्व 5 बार के चैंपियन पंक को विंस मैकमैहन लाना चाहते थे। WWE बैकस्टेज शो फॉक्स पर चल रहा है और काफी लोग पंक और WWE को लेकर काफी सारी बातें कर रहे हैं।

WWEसे बिना बात किए फॉक्स ने सीएम पंक को साइन नहीं किया होगा। क्योंकि ये चीज़ें उनके रिश्तों में दरार डाल सकते हैं। पंक को लेकर दोनों के बीच काफी सारी बात चीत हुई होगी जिसके बाद पंक को ये मौका दिया गया होगा।

सीएम पंक ने 2014 में कंपनी को अलविदा बोल दिया था लेकिन अब उस बात को लगभग 6 साल हो गए हैं, लेकिन रिपॉर्ट्स के अनुसार WWE और सीएम पंक अपने रिश्तों को ठीक कर रहे हैं।

पंक का WWE बैकस्टेज ज्वाइन करना काफी जल्दबाजी का फैसला था। लेकिन अब ये हो गया है तो बोल सकते हैं कि दोनों अपनी दूरियों को खत्म कर सकते हैं।

सीएम पंक की कामयाबी की बात करे तो रेसलमेनिया में वो हेडलाइन कर चुके हैं। हालांकि उनका WWE करियर अभी काफी बचा है। साल 2011 से 2013 तक पंक ने रेसलिंग में काफी अच्छा नाम कमाया। उन्होंने 434 दिनों तक टाइटल अपने पास रखा। पंक WWE इतिहास के चौथे ऐसे सुपरस्टार थे जिन्होंने 400 से ज्यादा दिनों तक खिताब अपने पास रखा।

सीएम पंक ने 2 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप को अपने नाम किया, 3 बार वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियनशिप जीती, ECW चैंपियन, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के साथ साथ कोफी किंग्सटन के साथ टैग टीम चैंपियनशिप पर भी कब्जा किया। पंक करियर में दो बार मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को भी जीते चुके हैं।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...