5 साल बाद सीएम पंक की हुई रैसलिंग रिंग में वापसी, विरोधी को मारा GTS

Image result for cm punk

5 सालों के लंबे इंतजार के बाद सीएम पंक ने रैसलिंग रिंग में अपनी वापसी कर ही ली है। कुछ समय पहले हुए MKE रैसलिंग शो में उन्होंने ऐसा किया।

पंक ने अगले रैसलिंग करियर की शुरुआत कई सालों पहले की थी। शुरूआती समय में उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली लेकिन साल 2002 में रिंग ऑफ़ ऑनर में कदम रखने के बाद से ही उनका करियर बदल गया। कुछ समय में पंक WWE में भी आ गए और साल 2009 में पहली बार WWE चैंपियन बने।

इसके बाद पंक कई शानदार दुश्मनियां की और WWE को काफी फायदा करवाया। हालाँकि, कंपनी और पंक के बीच रिश्ते ज्यादा अच्छे नहीं चल रहे थे। ट्रिपल एच भी पंक को पसंद नहीं करते थे, जिसके कारण अक्सर इन दोनों सुपरस्टार्स की बहस भी होती थी। इसके अलावा पंक को रैसलमेनिया हैडलाइन करना था जोकि वह कभी नहीं कर पाए।

पंक को WWE की मेडिकल टीम से भी थोड़ी परेशानी थी। पूर्व WWE चैंपियन के अनुसार, यहाँ के डॉक्टर्स रैसलर्स का ध्यान ठीक तरह से नहीं रखते थे। इस कारण पंक के खिलाफ डॉक्टर क्रिस एमान ने लॉसूट (केस) भी दर्ज कर दिया था। हालाँकि पंक इस केस को जीत चुके हैं।

पिछले कुछ सालों में अलग-अलग जगहों पर पंक ने फैंस से मुलाकात की है और लगभग हर जगह फैंस ने उनसे WWE में वापसी करने के बारे में पूछा है। हर बार पंक ने रैसलिंग रिंग में वापसी करने की खबर को नकारा है लेकिन अब तो उन्होंने अपनी वापसी ही कर ली है।

MKE रैसलिंग शो में दो रैसलर्स के बीच मैच हो रहा था लेकिन तभी एक मास्क पहना हुआ रैसलर आता है और एक रैसलर पर हमला करके GTS लगा देता है। ये मूव पंक का फिनिशर है। शुरुआत में फैंस को नहीं लग रहा था कि ये रैसलर पंक होंगे लेकिन ROH के रैसलर सिलस यंग ने अपने ट्वीट से कंफर्म किया कि वो रैसलर कोई और नहीं बल्कि सीएम पंक ही थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now