Create
Notifications

WWE न्यूज: रेसलिंग में फिर से वापसी को लेकर सीएम पंक ने दिया बड़ा बयान

सीएम पंक
सीएम पंक
JITENDRA SINGH

पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार सीएम पंक ने हाल ही में अपनी आने वाली मूवी "गर्ल ऑन द थर्ड फ्लोर" के प्रमोशन के लिए एक वेबसाइट को अपना इंटरव्यू दिया। इस स्पोर्ट्स चैनल की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कई मुद्दों पर बात की और साथ ही उन्होंने प्रो रेसलिंग करियर में अपनी वापसी के सवाल को लेकर एक बड़ा बयान दिया।

सीएम पंक ने रॉयल रंबल 2014 के बाद रेसलिंग को WWE के साथ अपनी अनबन के कारण छोड़ दिया था और उसके बाद से लेकर अबतक वह रेसलिंग से दूर है।

रेसलिंग में वापसी को लेकर उन्होंने कहा कि,"हां अवश्य लेकिन यह सवाल मुझसे पांच साल से लगातार पूछा जा रहा है। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या कहता हूं क्योंकि मेरी बात को हर कोई अपने हिसाब से पेश करता है ।मैं जब भी इस बारे में किसी से बात करता हूं तो वह यही कहते हैं कि पंक रेसलिंग से नफरत करते हैं लेकिन इनमें से कोई भी कभी भी ऐसा नहीं था। मुझे लगता है कि मैं हमेशा से रेसलिंग के लिए तैयार हूं। मुझे हमेशा यह लगता है कि ऐसा होता हुआ नहीं दिख रहा है। मुझे लगता है कि मैंने हाल ही में इसके बारे में बात की है लेकिन मुझे नहीं लगता है की ऐसा होगा। लोग हमेशा पूछते हैं कि मुझे रेसलिंग में वापस ले जाने में क्या लगेगा और मेरा कहना है कि इसके लिए बड़ा बैग(ज्यादा पैसा) लगेगा। इसलिए लोग अपनी कल्पनाओं का उपयोग करते है।”

ये भी पढ़ें: WWE ने SmackDown में इन 5 चीज़ों को सही तरह से किया

इसके बाद जब उन्हें AEW में रेसलिंग करने के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,"जब भी AEW में एक रहस्यमय रेसलर के मैच लड़ने की घोषणा की जाती है तो मुझे लगता है कि वह सीएम पंक है और उनके(AEW) द्वारा ऐसा करने की कोशिश में कुछ भी गलत नहीं है।"

सीएम पंक के फैंस चाहते है कि वह रेसलिंग करते हुए दिखे और पंक के हाल ही के इंटरव्यू देख लगता है कि वह रेसलिंग में वापसी कर सकते है अगर उन्हें ज्यादा पैसा दिया जाए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...