Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE/MMA न्यूज़: सीएम पंक ने MMA कंपनी के साथ साइन की नई डील

  • कमेंटेटर बनने की राह पर चले सीएम पंक
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:44 IST

कमेंटेटर बनने की राह पर चले पंक
कमेंटेटर बनने की राह पर चले पंक

WWE रैसलर के तौर पर जबरदस्त कामयाबी और UFC फाइटर के तौर पर उतनी ही बुरी नाकामी के बाद सीएम पंक अब कमेंटेटर बनने की राह पर निकल गए हैं। रैसलिंग इंक की रिपोर्ट के अनुसार, सीएम पंक ने केज फ्यूरी फाइटिंग चैंपियनशिप्स (Cage Fury Fighting Championships) के साथ कमेंटेटर के तौर पर करार किया है।

इस MMA कंपनी द्वारा जानकारी दी गई है कि 14 दिसंबर को अटलांटा शहर में होने वाले CFFC 71 इवेंट में सीएम पंक कमेंटेटर के रूप में नजर आएंगे। ये कंपनी 2006 में बनी थी, जिसमें कई सारे अच्छे फाइटर निकलकर आए हैं। अब सीएम पंक का फाइटर के तौर पर करियर लगभग खत्म हो चुका है और वो नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं।

2014 में WWE के साथ हुए मनमुटाव की वजह से रॉयल रंबल के बाद सीएम पंक कंपनी छोड़कर चले गए थे। WWE ने पंक और एजे ली की शादी वाले दिन उन्हें टर्मिनेशन लेटर भेजा था। WWE छोड़कर जाने के बाद सीएम पंक ने UFC के साथ फाइटर के रूप में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया।

सीएम पंक ने साल 2016 में UFC 203 इवेंट में मिकी गॉल के खिलाफ डेब्यू किया। करियर की पहली UFC फाइट में पंक को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी। सीएम पंक पहले ही राउंड में हारकर बाहर हो गए थे। इसके बाद करीब 2 साल बाद पंक ने दूसरी फाइट माइक जॉनसन के खिलाफ लड़ी और इसमें भी उन्हें लगातार दूसरी बार हार नसीब हुई। हालांकि इस फाइट के दौरान सीएम पंक तीनों राउंड किसी तरह खड़े रहे थे।

'बेस्ट इन द वर्ल्ड' की लगातार दूसरी हार के बाद UFC प्रेसीडेंट डैना वाइट ने पंक को रिटायर होने की सलाह दी थी। हालांकि अभी उनका UFC के साथ कॉन्ट्रैक्ट बना हुआ है। सीएम पंक ने अपने UFC करियर को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है।

WWE की खबरें, अफवाहें, फीचर और स्लाइड्स पढ़ने के लिए क्लिक करें


Published 09 Nov 2018, 14:37 IST
Advertisement
Fetching more content...