Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

AEW न्यूज़: सीएम पंक ने All Elite Wrestling का मज़ाक उड़ाया

  • सीएम पंक ने मज़ाकिया अंदाज में AEW पर कसा तंज़
Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Modified 23 Jun 2019, 12:38 IST

क्या कभी AEW में नजर आएंगे सीएम पंक ?
क्या कभी AEW में नजर आएंगे सीएम पंक ?

अभी तक पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक को लगातार AEW से जोड़ा जा रहा था, मगर अब पंक ने टोनी खान की रैसलिंग कंपनी पर एक बड़ा तंज़ कसा है। उन्होंने ROH रैसलर मार्टी स्कर्ल के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है, जिसे देख कर ऐसा लग रहा है मानो वो AEW पर तंज़ कस रहे हैं।

रिंग ऑफ ऑनर सुपरस्टार मार्टी स्कर्ल ने हाल ही में एक वीडियो साझा की, जहाँ स्कर्ल और ब्रोडी किंग AEW सुपरस्टार जोई जनेला से मिलने पहुंचे हैं। ROH सुपरस्टार्स की टीम ने जनेला के सामने नया ऑफर रखा कि वो उनके साथ जुड़ जाएं, मगर जनेला ने इसे व्यंगात्मक तरीके से ठुकराते हुए कहा कि वो पहले ही AEW के साथ डील साइन कर चुके हैं।

स्कर्ल और ब्रोडी का अगला जवाब यह रहा कि आख़िर यह AEW क्या है? बस तभी सीएम पंक भी खुद को नहीं रोक पाए और ट्वीट कर कहा,"जब भी मुझे कोई ट्वीट में टैग करता है तो मैं भी खुद से यही सवाल पूछता हूँ कि आख़िर यह AEW है क्या चीज।"

पिछले महीने ही AEW का पहला Double or Nothing पीपीवी आयोजित किया गया था और पहला शो होने के बावजूद इसे बड़ी सफलता हासिल हुई। मैचों के स्तर को देखते हुए पंक को AEW से जोड़ा जाने लगा परंतु पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन ने ऐसे कोई पुख्ता संकेत नहीं दिए।

ऑल एलीट रैसलिंग ने अभी केवल शुरुआत की है और आने वाले समय में All Out, Fyter Fest और Fight for the Fallen जैसे शोज़ को प्रमोट किया जा रहा है। खैर, जिस तरह पंक ने मार्टी स्कर्ल के ट्वीट का जवाब दिया है उसे देखकर तो ऐसे ही प्रतीत हो रहा है कि वो AEW को अधिक तवज्जो नहीं दे रहे हैं और ना ही कभी इस रिंग में उतरेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 23 Jun 2019, 12:38 IST
Advertisement
Fetching more content...