Create

AEW Revolution 2022 के बाद CM Punk ने दिग्गज का करियर खत्म करने के लिए WWE लैजेंड Goldberg पर साधा निशाना

सीएम पंक ने हाल ही में गोल्डबर्ग पर जमकर निशाना साधा
सीएम पंक ने हाल ही में गोल्डबर्ग पर जमकर निशाना साधा

AEW Revolution 2022 के बाद सीएम पंक (CM Punk) ने WWE लैजेंड गोल्डबर्ग (Goldberg) पर निशाना साधा है। बता दें, इवेंट के बाद सीएम पंक ने दिए इंटरव्यू में दिग्गज ब्रेट हार्ट (Bret Hart) को लेकर लगाव के बारे में बात की जिनका करियर समय से पहले खत्म हो गया था। बता दें, कई साल पहले WCW में गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच के दौरान ब्रेट हार्ट को काफी जोर से किक लगी थी। इस वजह से ब्रेट हार्ट को कंकशन हो गया था और यह चीज़ उनका करियर खत्म होने की वजह बनी।

ब्रेट हार्ट पहले यह खुलासा कर चुके हैं कि WWE लैजेंड गोल्डबर्ग की वजह से उनका करियर खत्म हो गया था। AEW Revolution 2022 में MJF के खिलाफ खतरनाक मैच के बाद पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि किस तरह ब्रेट हार्ट का करियर समय से पहले खत्म हो गया था। हालांकि, सीएम पंक ने सीधे-सीधे गोल्डबर्ग का नाम नहीं लिया लेकिन उनकी बातों से पता चल रहा था कि वो गोल्डबर्ग पर ही निशाना साध रहे थे। इस इंटरव्यू के दौरान सीएम पंक ने कहा-

" मैं ब्रेट हार्ट को पसंद करता हूं। ब्रेट हार्ट का करियर काफी जल्दी खत्म हो गया था। और यह बहुत बड़ी ट्रेजडी है क्योंकि कुछ ऐसे लोग हैं जो सउदी अरब जाते हैं और उन्हें काफी पैसे मिलते हैं।"

गोल्डबर्ग ही वह सुपरस्टार हैं जो पिछले कुछ सालों में सउदी अरब में अपने अधिकतर मैच लड़ते हुए दिखाई दिए हैं इसलिए यह अंदाजा लगा पाना मुश्किल नहीं है कि सीएम पंक ने इस इंटरव्यू के जरिए गोल्डबर्ग पर निशाना साधा था।

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने AEW Revolution 2022 में MJF का सामना किया था

The #DogCollar Match is underway! @CMPunk vs. @The_MJF here at #AEWRevolution LIVE on PPV right now! Available on @BleacherReport & @FiteTV (Int.) https://t.co/4R17J6EjSe

AEW Revolution 2022 में सीएम पंक ने डॉग कॉलर मैच में MJF का सामना किया था। यह मैच सीएम पंक के हालिया मैचों से ज्यादा खतरनाक था और मैच के दौरान दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर बुरी तरह हमला करते हुए दिखाई दिए थे।

इस मैच के लिए सीएम पंक ने अपने रिंग ऑफ ऑनर थीम सांग पर एंट्री करने के अलावा ROH के दिनों का कॉस्टयूम भी पहन रखा था। इस चीज़ के जरिए शायद पंक ने MJF के साथ माइंड गेम खेला था। वहीं, इस मैच के अंत में वार्डलॉ ने पंक को रिंग देकर फेस टर्न लिया था। इसके बाद पंक ने MJF पर डायनामाइट डायमंड रिंग से हमला करते हुए मैच जीत लिया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment