Create

7 साल बाद पहला मैच लड़ने वाले पूर्व WWE दिग्गज सीएम पंक का रिंग गियर सामने आया, AEW में नए अंदाज में नजर आएंगे

WWE में हमेशा अपने रिंग गियर को लेकर सीएम पंक चर्चा में रहे
WWE में हमेशा अपने रिंग गियर को लेकर सीएम पंक चर्चा में रहे
reaction-emoji
PANKAJ

WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) AEW All Out के लिए पूरी तरह तैयार है। सीएम पंक का मैच इस पीपीवी में डार्बी एलिन के साथ होगा। पूरी दुनिया ये मैच देखना चाहेगी क्योंकि सात साल बाद सीएम पंक एक्शन में नजर आएंगे। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए सीएम पंक ने अपने नए रिंग गियर को भी टीज कर दिया है। वीडियो में एक बॉक्स के जरिए पंक के ट्रंक्स और किकपैड्स देखने को मिले।

WWE दिग्गज सीएम पंक का अब AEW में जलवा दिखेगा

सबसे बड़ी बात येलो और ब्लैक गियर का कलेक्शन यहां नजर आ रहा है। WWE SummerSlam 2009 में सीएम पंक ने इसका प्रयोग किया था। पंक का हैलोवीन गियर सभी को पसंद आता है। साल 2011 में उन्होंने इसका प्रयोग किया था। WWE WrestleMania 29 में अंडरटेकर के खिलाफ परपल और ग्रे गियर के साथ पंक नजर आए थे। सीएम पंक का रेसलिंग गियर हमेशा चर्चा का विषय रहता है। साल 2011 में पाइपबॉम्ब प्रोमो के दौरान पंक का येलो और ब्लैक गियर काफी प्रसिद्ध रहा था।

कुल मिलाकर कहा जाए तो पंक अपने पुराने रिंग गियर के साथ रिंग में उतर सकते हैं। हालांकि इसके बारे में अभी तक कंफर्म कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। दो हफ्ते पहले ही पंक ने AEW में डेब्यू कर सभी को चौंका दिया था। पंक की एंट्री के वक्त फैंस का जबरदस्त रिएक्शन सामने आया था। सोशल मीडिया पर भी लगातार उनकी चर्चा हो रही थी। विंस मैकमैहन भी इस बात से डर गए थे और उन्होंने इसके दूसरे दिन ही लैसनर की वापसी WWE में करा दी।

पंक अभी तक AEW के शोज में लगातार नजर आए और शानदार प्रोमो दिए। पंक का ये मैच देखने के लिए अब सभी तैयार हैं। 7 साल बाद एक्शन में पंक नजर आएंगे और फैंस इसी चीज का इंतजार भी कर रहे थे। डार्बी एलिन की भी यहां बड़ी परीक्षा होगी। फैंस सीएम पंक को इस बार बहुत चीयर करेंगे और देखना होगा कि डार्बी किस तरह इस चीज को संभालेंगे। टोनी खान के प्रमोशन में पंक का ये पहला इन रिंग मैच होगा। पंक ने भी कह दिया है कि वो पूरी तरह इस मैच के लिए तैयार हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...