Create
Notifications

WWE में Hell in a Cell के अंदर होगी दो दिग्गजों की भिड़ंत, पूर्व चैंपियन के पास बदला लेने का आखिरी मौका

सैथ रॉलिंस को WWE Raw में अपने सबसे बड़े दुश्मन से चुनौती मिली
सैथ रॉलिंस को WWE Raw में अपने सबसे बड़े दुश्मन से चुनौती मिली
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE Raw के हालिया एपिसोड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) मैच के लिए चुनौती दी। रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में वापसी के बाद से ही कोडी और रॉलिंस एक-दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं।

मेनिया और WrestleMania Backlash में दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबले लड़े गए, लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे ये दुश्मनी अभी लंबी चलने वाली है। Raw में कोडी ने कहा कि उन्हें द विज़नरी के साथ फ्यूड के समाप्त होने की उम्मीद थी, लेकिन रॉलिंस द्वारा हुए अटैक के बाद ये तय हो चला है कि उनकी फ्यूड अभी जारी रहने वाली है।

कोडी ने पुराने समय को याद करते हुए बताया कि किस तरह सैथ रॉलिंस को चैंपियन बनने के कई मौके मिले, लेकिन उनका स्टारडस्ट कैरेक्टर इन मौकों का केवल इंतज़ार ही करता रहा। इसके बाद द अमेरिकन नाईटमेयर ने रॉलिंस के सामने Hell in a Cell मैच की चुनौती रखी।

तभी रॉलिंस बड़ी स्क्रीन पर नजर आए और इस चुनौती को स्वीकार भी किया। रॉलिंस ने अपने विरोधी पर तंज़ कसते हुए कहा कि कोडी ने पिछले दोनों मैचों को बेईमानी से जीता था, इसके बाद द विज़नरी ने Hell in a Cell 2022 में कोडी के साथ तीसरा मैच लड़ने के लिए हामी भरी।

#)कोडी रोड्स WWE में 13 साल बाद लड़ेंगे Hell in a Cell मैच

We are living in the best timeline #NightmareFamily twitter.com/WWE/status/152…

WWE में Hell in a Cell मैचों का इतिहास बहुत पुराना रहा है और आपको याद दिला दें कि कोडी रोड्स ने अभी तक अपने करियर में केवल एक ही बार Hell in a Cell मैच में परफॉर्म किया है। साल 2009 में द लैगेसी (कोडी रोड्स और टेड डी बियासी जूनियर) को डी-जनरेशन एक्स के खिलाफ हार मिली थी। कोडी को इस समय जबरदस्त मोमेंटम हासिल है और उम्मीद की जा रही है कि इस Hell in a Cell मैच में भी उन्हें ही जीत मिलेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...