Create
Notifications

WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद हुआ बड़ा मैच, दिग्गज ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को हराया

WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद एक बड़ा रीमैच देखने को मिला
WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद एक बड़ा रीमैच देखने को मिला
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद कोडी रोड्स (Cody Rhodes) मैच लड़ते हुए दिखाई दिए और उनका सामना पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) से हुआ। इससे पहले कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच हाल ही में संपन्न हुए रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में मैच देखने को मिला था और इस मैच में कोडी रोड्स ने सैथ रॉलिंस को मात दी थी। बता दें, इसी इवेंट के जरिए पूर्व AEW सुपरस्टार कोडी रोड्स ने WWE में वापसी की थी।

अगर इस हफ्ते SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद हुए कोडी रोड्स vs सैथ रॉलिंस मैच की बात की जाए तो इस मैच में कोडी रोड्स ने सैथ रॉलिंस को तीन क्रॉस रोड्स लगाते हुए उन्हें हराया था। देखा जाए तो कोडी ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ लगातार दो जीत के जरिए उनपर बढ़त बना ली है और यह देखना रोचक होगा कि सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स से इस चीज़ का बदला लेने के लिए क्या करने वाले हैं।

कोडी रोड्स ने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने की तैयारी कर ली है

@CodyRhodes addressing the crowd after his post #Smackdown dark match.Definitely playing into the conquering babyface role. https://t.co/BPw5zWmOsv

कोडी रोड्स के WWE में वापसी करने के प्रमुख कारणों में से एक कारण यह है कि उन्होंने कंपनी में वापसी वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए की है। WrestleMania 38 के बाद हुए Raw के एपिसोड में कोडी रोड्स ने प्रोमो देते हुए खुलासा किया था कि वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतते हुए MSG में उनके पिता डस्टी रोड्स के साथ हुए गलती को सुधारना चाहते हैं।

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप वर्तमान समय में रोमन रेंस के पास है और कोडी का मानना है कि रोमन रेंस के खिलाफ उनका मैच होने से पहले उन दोनों का आमना-सामना होना जरूरी है। फिलहाल कोडी रोड्स को WrestleMania Backlash में सैथ रॉलिंस का सामना करना है। वहीं, पिछले हफ्ते SmackDown में शिंस्के नाकामुरा को रोमन के अगले चैलेंजर के रूप में टीज़ किया गया था। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि WWE कब कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच फिउड की शुरुआत करने वाली है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now