WrestleMania XL वीकेंड में Roman Reigns के टाइटल रन को खत्म करने के अलावा दिग्गज ने रचा एक और इतिहास, WWE को कराया जबरदस्त फायदा

Ujjaval
WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स की हुई थी बड़ी जीत
WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स की हुई थी बड़ी जीत

Cody Rhodes: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) इवेंट कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के लिए काफी जबरदस्त रहा। उन्होंने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया और रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत किया। अब रोड्स द्वारा कंपनी को जबरदस्त तरीके से फायदा हुआ है।

Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार कोडी रोड्स ने इतिहास रच दिया। उन्होंने बताया कि WrestleMania XL वीकेंड के दौरान कोडी रोड्स ने मर्चेंडाइज के मामले में WWE की 1 मिलियन डॉलर्स की सेल कराई। इसमें WWE शॉप और फिलाडेल्फिया में आयोजित किए गए WWE World इवेंट में की गई खरीदी शामिल है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि कोडी रोड्स ने पिछले साल के इवेंट का रिकॉर्ड तोड़ दिया। WrestleMaia 39 के दौरान भी रोड्स ने सबसे ज्यादा मर्चेंडाइज खुद सेल कराई थी और इस बार भी उन्होंने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ते हुए नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया। यह सही मायने में रोड्स और उनके फैंस के लिए बड़ी खबर है।

WWE ने कंपनी में काम करने वाले सभी लोगों को यह जानकारी इंटरनल मेमो द्वारा दी थी। आपको यह भी बता दें कि रोड्स ने थोड़े समय पहले WWE के साथ नई डील साइन की है और वो इसी के चलते कुछ सालों तक कंपनी के साथ बने रहेंगे। जिस तरह से उनका पुश चल रहा है, ऐसा लग रहा है कि वो हमेशा ही कंपनी के साथ बने रहेंगे।

youtube-cover

WWE Raw में Cody Rhodes के The Rock के खिलाफ भविष्य में बड़े मैच के मिले संकेत

कोडी रोड्स ने Raw के हालिया एपिसोड में प्रोमो कट किया और उनके सैगमेंट में द रॉक ने दखल दिया। रॉक ने रोड्स की चैंपियनशिप जीतने की इच्छा जताई। इसी बीच फाइनल बॉस ने बताया कि अभी उन्हें थोड़े समय के लिए कंपनी से दूर होना पड़ेगा लेकिन वापसी पर वो अमेरिकन नाईटमेयर को ही निशाना बनाएंगे। इससे साफ हो गया कि रोड्स का भविष्य में बड़ा सिंगल्स मैच देखने को मिल सकता है। द रॉक आगे जाकर SummerSlam या WrestleMania 41 प्रीमियम लाइव इवेंट में रोड्स के खिलाफ एक्शन में नज़र आ सकते हैं। फैंस जरूर दोनों की दुश्मनी देखना पसंद करेंगे।