WWE Raw में The Rock ने मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन के साथ कहानी शुरू होने का किया ऐलान, फाइनल बॉस ने ब्रेक पर जाने का खुलासा करते हुए दिया झटका

WWE सुपरस्टार्स द रॉक और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स द रॉक और कोडी रोड्स

The Rock: इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) की शुरूआत ट्रिपल एच (Triple H) ने की। जल्द ही, उन्होंने नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को बुलाया। उन्होंने कोडी को जीत की बधाई दी और वहां से चले गए। रोड्स ज्यादा देर तक रिंग में अकेले नहीं रहे और द रॉक (The Rock) ने उनके सैगमेंट में दखल देते हुए चौंका दिया। इस दौरान इन दोनों ने एक-दूसरे पर तंज कसा और दोनों के बीच भविष्य में सिंगल्स मैच होने के संकेत दिए गए।

ट्रिपल एच ने इस सैगमेंट के दौरान कोडी रोड्स से जुड़ा एक वीडियो दिखाया और कोडी यह वीडियो देखने के बाद खुद को भावुक होने से नहीं रोक पाए। WWE के COO के वहां से जाने के बाद कोडी ने रोमन के ऐतिहासिक टाइटल रन की तारीफ करते हुए उन्हें एक्नॉलेज किया। जल्द ही, रोड्स ने अपनी बेटी की एक वीडियो दिखाते हुए कहा कि वो उनकी नज़रों में फाइटर बनना चाहते थे। इसके बाद द रॉक का सैगमेंट में दखल देखने को मिला और उन्होंने अमेरिकन नाईटमेयर द्वारा रोमन रेंस को हराकर कहानी खत्म करने का जिक्र किया।

रॉक ने कोडी रोड्स के उनके हाथों लहूलुहान होने के बारे में याद दिलाने के बाद कहा कि कोडी की जीत से उनकी मां की तरह उनके स्वर्गीय पिता डस्टी रोड्स भी काफी खुश होंगे। साथ ही, दिग्गज ने डस्टी रोड्स को अपना हीरो और अपने पिता का अच्छा दोस्त बताया। इसके बाद फाइनल बॉस ने उनके पास मौजूद टाइटल का जिक्र करके बताया कि उन्हें यह टाइटल मुहम्मद अली की वाइफ ने दिया था। जल्द ही, दोनों ने एक-दूसरे के टाइटल बेल्ट को होल्ड किया। अंत में, द रॉक ने कोडी रोड्स से कहा कि भले ही उनकी रोमन रेंस के साथ कहानी खत्म हो चुकी है लेकिन उन दोनों की स्टोरी अभी शुरू ही हुई है। वहीं, जाने से पहले रॉक ने कोडी के हाथ में कोई रहस्यमयी चीज़ दी।

WWE दिग्गज द रॉक टीवी से ब्रेक लेने वाले हैं

WWE दिग्गज द रॉक ने इस हफ्ते Raw में सैगमेंट के दौरान टीवी से ब्रेक लेने का ऐलान करते हुए झटका दे दिया। रॉक ने यह भी बताया कि वो वापसी के बाद कोडी रोड्स के साथ दुश्मनी जारी रखने वाले हैं। देखा जाए तो फाइनल बॉस ने रोड टू WrestleMania XL के दौरान अपनी उपस्थिति से शोज का रोमांच बढ़ा दिया था। यह देखना रोचक होगा कि WWE उनकी अनुपस्थिति में रोमांच बनाए रख पाती है या नहीं।