Create
Notifications

Cody Rhodes द्वारा WWE WrestleMania 38 में वापसी के बाद Seth Rollins के खिलाफ मैच लड़ने की असली वजह सामने आई

WWE WrestleMania 38 में वापसी करने वाले कोडी रोड्स ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
WWE WrestleMania 38 में वापसी करने वाले कोडी रोड्स ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ
visit

WWE WrestleMania 38 में आखिरकार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने वापसी कर ली। कई महीनों जो अफवाहें कोडी रोड्स को लेकर चल रही थी, अब उनमें विराम लग गया है। कोडी रोड्स ने वापसी के बाद सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ मुकाबला लड़ा। सैथ रॉलिंस को मिस्ट्री पार्टनर के रूप में उन्होंने एंट्री की। कोडी रोड्स ने वापसी के बाद सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ने का कारण भी अब बता दिया है।

WWE WrestleMania 38 में कोडी रोड्स ने सैथ रॉलिंस को हराया

ये बात सभी को पता थी कि WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस को मिस्ट्री प्रतिद्वंदी मिलेगा। तमाम कयास सैथ रॉलिंस के प्रतिद्वंदी को लेकर लगाए जा रहे थे। अंत में सभी को सरप्राइज देते हुए दिग्गज कोडी रोड्स ने एंट्री की। कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच एक धमाकेदार मुकाबला भी देखने को मिला। खासतौर पर कोडी रोड्स ने जबरदस्त एक्शन इस मैच में दिखाया और जीत हासिल कर ली।

The Ringer Wrestling Show में कोडी रोड्स ने इंटरव्यू दिया। सैथ रॉलिंस के साथ हुए मैच को लेकर कोडी रोड्स ने कहा,

शायद रॉलिंस के अलावा कोई और नहीं था। सैथ रॉलिंस और मेरा इतिहास काफी पुराना रहा है। द शील्ड vs द रोड्स के मुकाबले मैंने अपने दिमाग में ब्लॉक कर दिए थे। अचानक मुझे अहसास हुआ कि ये मेरे लिए काफी स्पेशल थे। सैथ रॉलिंस भी इसमें शामिल थी। सैथ रॉलिंस को भी इस चीज़ की जरूरत थी। सैथ रॉलिंस बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। ये मुकाबला दोनों के सम्मान के लिए था। सैथ रॉलिंस से अच्छा प्रतिद्वंदी दूसरी कोई नहीं हो सकता था।

WrestleMania 38 के बाद होने वाले Raw के एपिसोड का हिस्सा कोडी रोड्स रहेंगे। कोडी रोड्स ने खुद कहा कि कि उनके पास Raw में करने के लिए बहुत कुछ बचा है। सैथ रॉलिंस के साथ भी शायद उनकी राइवलरी आगे जारी रहेगी। अगर ऐसा होगा तो फिर इन दोनों की राइवलरी में काफी मजा आगे आएगा। कोडी रोड्स सीधे चैंपियनशिप के लिए भी जा सकते हैं। देखना होगा कि WWE ने उनके लिए क्या प्लान तैयार किया है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now