Create

WWE दिग्गज ने Seth Rollins द्वारा किए गए खतरनाक अटैक के बाद अपनी इंजरी को लेकर दिया बड़ा अपडेट 

WWE Raw में सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स पर किया था हमला
WWE Raw में सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स पर किया था हमला

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ( Seth Rollins) द्वारा मंडे नाइट रॉ (Raw) में किए गए खतरनाक हमले के बाद कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने अपनी मौजूदा स्थिति के बारे में जानकारी दी। इस हफ्ते Raw में कोडी रोड्स और पूर्व WWE चैंपियन द मिज (The Miz) के मैच के दौरान सैथ रॉलिंस ने बीच में आकार कोडी रोड्स पर जबरदस्त हमला कर दिया।

यह मैच कोडी रोड्स DQ से जीते। इसके बाद कोडी रोड्स को स्टील स्टेप्स पर फेंका गया जिसके कारण उनके घटनों में चोट लोग गई। सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स की पीठ पर कुछ बेल्ट से भी प्रहार किए और फिर रोड्स को रेफरी की मदद से बैकस्टेज ले जाया गया।

बैकस्टेज सेगमेंट में कोडी रोड्स ने हेल्थ को लेकर अपडेट दिया और कहा

"मैं Hell In A Cell में सैथ रॉलिंस का इंतजार करूंगा। फिलहाल अपडेट यह है कि मेरे घुटनों में अभी चोट लगी हुई है लेकिन खुशकिस्मती से मैं अभी भी थोड़ा वजन उठा पा रहा हूँ । यह मेरे लिए अच्छा है लेकिन रॉलिंस के लिए नहीं । सैथ रॉलिंस ये सब इसीलिए कर रहे हैं क्योंकि वे मुझसे फिर से हारने से डर रहे हैं । रॉलिंस को अगर हिसाब ही बराबर करना है तो मैं उनका Hell In A Cell में इंतजार करूंगा। "
"@WWERollins ... it's dawning on him that the potential is there for him to go 0-3 against The American Nightmare."@CodyRhodes #WWERaw https://t.co/LkfGuQ2a3d

यह दुश्मनी तब शुरू हुई थी जब कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के मिस्ट्री अपोनेंट के रूप में WWE में वापसी की और रॉलिंस को हराया था। इसके बाद हुए WrestleMania Backlash में फिर से रॉलिंस को रोड्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

इस बार दोनों सुपरस्टार्स का सामना Hell In A Cell मैच में होगा जहां से केवल एक ही विजेता केज से बाहर आ सकता है । अब वक्त ही बताएगा कि कोडी रोड्स फिर से रॉलिंस को हरा पाएंगे या इस बार रॉलिंस पिछली दोनों हार का बदला लेंगे। यह मैच इस स्टोरीलाइन का आखिरी मैच हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment