Create
Notifications

WWE में दिग्गज की वापसी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ, WrestleMania 38 में फैंस को मिलेगा बहुत बड़ा सरप्राइज?

कोडी रोड्स की जल्द ही WWE में वापसी देखने को मिल सकती है
कोडी रोड्स की जल्द ही WWE में वापसी देखने को मिल सकती है
reaction-emoji
·
Subham Pal

WWE में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की वापसी को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है और रिपोर्ट्स की माने तो पूर्व AEW स्टार ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। PWInsider के माइक जॉनसन की माने तो कोडी रोड्स ने 10-14 दिन पहले ही कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया था। कोडी रोड्स और उनकी वाइफ ब्रांडी रोड्स (Brandi Rhodes) के AEW छोड़ने के बाद से ही उनके WWE जॉइन करने की अफवाहें सामने आने लगी थी।

Cody Rhodes has signed with WWE, multiple WWE sources have confirmed. Rhodes inked his deal about 10-14 days ago.- PWInsider https://t.co/C5ItzKHW89

बता दें, कोडी रोड्स AEW में अपने करियर के दौरान इस रेसलिंग प्रमोशन के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट के रूप में भी काम कर चुके हैं। इससे पहले कोडी रोड्स ने साल 2016 में WWE छोड़ने का फैसला किया था और हालिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें इस साल WrestleMania वीकेंड के दौरान वापसी कराने का प्लान है। वापसी के बाद वो रेड ब्रांड का हिस्सा बनने वाले हैं।

कोडी रोड्स WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच में अपना इन-रिंग रिटर्न कर सकते हैं

Still waiting. Wouldn’t be Wrestlemania without the Visionary @WWERollins https://t.co/C65Urt4XBg

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की माने तो सैथ रॉलिंस का WrestleMania 38 में कोडी रोड्स के खिलाफ मैच होने जा रहा है। मैल्टजर का यह भी मानना है कि इस चीज़ में कोई भी बदलाव देखने को नहीं मिलने वाला है। डेव मैल्टजर की माने तो जिस प्रकार हार्डी बॉयज ने साल 2017 में WrestleMania 33 इवेंट के दौरान सरप्राइज वापसी की थी, उसी प्रकार कोडी रोड्स भी WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ने के लिए सरप्राइज वापसी करने वाले हैं।

सैथ रॉलिंस को अभी तक WrestleMania 38 के मैच कार्ड का हिस्सा नहीं बनाया गया है और ना ही WWE की तरफ से सैथ को लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान किया गया है। देखा जाए तो फैंस कोडी रोड्स की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अगर कोडी रोड्स, सैथ के खिलाफ मैच लड़ने के लिए WWE में वापसी करते हैं तो यह बात तो पक्की है कि वापसी के बाद उन्हें फैंस द्वारा काफी चीयर किया जाने वाला है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...