40 हजार फैंस के सामने WWE King and Queen of the Ring में Cody Rhodes ने लगाई दहाड़, फेमस स्टार की चीटिंग का दिया मुंहतोड़ जवाब

जानिए WWE WWE King and Queen of the Ring के मेन इवेंट में क्या हुआ?
जानिए WWE WWE King and Queen of the Ring के मेन इवेंट में क्या हुआ?

Cody Rhodes Defeated Logan Paul: WWE King and Queen of the Ring 2024 का सफल समापन सऊदी अरब में हो गया है। शो के मेन इवेंट में अनडिप्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और लोगन पॉल (Logan Paul) के बीच धमाकेदार मैच हुआ। दोनों ने फैंस को अच्छा मैच दिया। हालांकि, अंत में रोड्स ने अपनी अनडिप्यूटेड WWE चैंपियनशिप को शानदार अंदाज में रिटेन किया।

मैच की शुरूआत काफी धीमी रही। दोनों ने एक-दूसरे पर अटैक किया और पिन करने की कोशिश की। लोगन पॉल बहुत जल्दी में शुरूआत में दिखाई दिए। धीरे-धीरे मैच ने रफ्तार पकड़ी और लोगन पॉल ने कोडी के ऊपर कुछ तगड़े मूव्स लगाए। उन्होंने कोडी को जबरदस्त स्टैंडिंग मूनसॉल्ट भी लगाया।

काफी देर बाद कोडी ने वापसी की और रिंग के बाहर उन्होंने पॉल को बैरिकेड पर मारकर धराशाई कर दिया। इसके बाद एक हैरानी वाला पल भी देखने को मिला। क्राउड के बीच से किसी ने पॉल को ब्रास नकल्स दे दिया था। उन्होंने कोडी के ऊपर इससे हमला किया। इससे बाद पॉल ने एक गलती की और वो माइकल कोल से बात करने चले गए। इसका फायदा कोडी को मिल गया और उन्होंने लोगन के ऊपर हमला कर दिया।

कोडी रोड्स ने इसके बाद काफी तेजी दिखाई और उन्होंने पॉल को फिगर 8 में जकड़ लिया। फिर उन्होंने यूएस चैंपियन को कोडी कटर भी लगाकर उनकी हालत खराब कर दी। लोगन का अलग अंदाज देखने को मिला और उन्होंने कोडी को ही क्रॉस रोड्स लगा दिया था।

रिंग के बाहर भी दोनों ने एक-दूसरे पर खूब हमला किया। लोगन का दबदबा इस दौरान देखने को मिला। पॉल ने मैच में बहुत बार चीटिंग करने की कोशिश भी की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। उन्होंने कोडी के ऊपर लो ब्लो लगाया। इसके बाद वो उनके ऊपर ब्रास नकल्स से अटैक करने वाले थे लेकिन गेस्ट रिंग अनाउंसर ने उन्हें रोक दिया।

खैर मैच का अंत भी शानदार रहा। कोडी ने अपनी ताकत दिखाई और लोगन पॉल को तीन क्रॉस रोड्स लगाए। इसके बाद लोगन खड़े नहीं हो पाए और कोडी ने उन्हें पिन करते हुए अपने टाइटल को रिटेन कर लिया। अमेरिकन नाईटमेयर ने यूएस चैंपियन द्वारा की गई चीटिंंग का मुंहतोड़ जवाब दिया।

अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप नहीं हासिल कर पाए लोगन पॉल

लोगन पॉल ने इस बार दावा किया था कि वो अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप जीतेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। 40 हजार फैंस के सामने रोड्स ने अपने टाइटल रन को बरकरार रखा। हालांकि, यूएस चैंपियनशिप अभी लोगन पॉल के पास ही है। उन्हें चैंपियन के रूप में 200 दिन से ज्यादा हो गए हैं।