WWE के मौजूदा अनडिस्प्यूटेड चैंपियन का 3 पूर्व AEW Superstars के साथ हुआ रीयूनियन, अपनी पुरानी कंपनी के मालिक पर भी तजा कंस

WWE के बड़े शो में फैंस को दिखा अनोखा नजारा
WWE के बड़े शो में फैंस को दिखा अनोखा नजारा

Cody Rhodes Reunited Former AEW Stars: WWE NXT के खास शो में इस बार एक जबरदस्त चीज देखने को मिली। अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का 3 पूर्व AEW स्टार्स के साथ रीयूनियन देखने को मिला। सबसे खास बात ये है कि उन्होंने AEW के मालिक टोनी खान पर भी निशाना साधा।

कोडी रोड्स ने शॉन स्पीयर्स, एथन पेज और लेक्सिस किंग के साथ कई सालों तक AEW में काम किया। इन सभी ने AEW में लंंबा सफर एक साथ तय किया। मौजूदा समय में ये चारों WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में शामिल हैं।

WrestleMania XL में इस बार कोडी रोड्स ने रोमन रेंस को हराकर उनकी बादशाहत खत्म की। दूसरी तरफ शॉन स्पीयर्स, ईथन पेज और लेक्सिस किंग NXT में अपना दम दिखा रहे हैं। पेज ने हाल ही में हुए NXT Battleground में डेब्यू किया था। फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं। उन्हें टॉप स्टार्स में से एक माना जाता है।

NXT के इस हफ्ते के शो में कोडी रोड्स नज़र आए। उन्होंने इस बात का ऐलान किया कि ट्रिक विलियम्स के अगले प्रतिद्वंदी के लिए एक बैटल रॉयल मैच होगा। ये मुकाबले अगले हफ्ते होने वाले शो में होगा। बाद में वो स्पीयर्स के पास गए और उन्होंने बैटल रॉयल के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी। इसके बाद शॉट भी आए। उन्होंने कहा कि क्या कोडी उन्हें भी शुभकामनाएं देंगे?

इसके बाद लेक्सिस किंग वहां पर आए और उन्होंने कहा कि वो इस मुकाबले को जीतने जा रहे हैं। कोडी रोड्स ने इसके बाद AEW पर निशाना साधा और कहा कि वो अच्छी जगह पर हैं।

कोडी रोड्स के लिए ये साल अभी तक शानदार रहा है। पहले उन्होंने मेंस रॉयल रंबल मैच जीता। इसके बाद WrestleMania XL में उन्होंने रोमन रेंस को हराकर अपने करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि हासिल की। कोडी इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के रूप में भी अच्छा काम कर रहे हैं।

WWE Clash at the Castle 2024 में कोडी रोड्स का होगा बड़ा मुकाबला

Clash at the Castle 2024 में कोडी रोड्स अपने टाइटल को एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। दोनों के बीच आई क्विट मैच होगा। दोनों की राइवलरी इस समय शानदार चल रही है। देखना होगा कि कोडी अपने टाइटल को डिफेंड कर पाएंगे या नहीं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now