WWE SummerSlam 2023 से पहले दिग्गज ने दी Brock Lesnar को धमकी, 'क्रूरता' के साथ बदला लेने का बनाया मन

 कोडी रोड्स और लैसनर के बीच WWE SummerSlam में मैच होना है
कोडी रोड्स और लैसनर के बीच WWE SummerSlam में मैच होना है

Brock Lesnar & Cody Rhodes: WWE फैंस की निगाह इस समय समरस्लैम (SummerSlam 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट पर टिक गई है। इस इवेंट के लिए 8 मुकाबलों का ऐलान कर दिया गया है। तीसरी बार WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का सामना ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से होना है। इस मैच से पहले WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वो SummerSlam 2023 में ब्रॉक लैसनर के प्रभाव को पूरी तरह से खत्म कर देंगे।

बता दें कि इस हफ्ते Raw में कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर एक-दूसरे के खिलाफ एक सैगमेंट में नज़र आए थे। इस सैगमेंट में ब्रॉक लैसनर ने कोडी रोड्स को बुरी तरह से पीटा था। उनके इस अटैक के बाद बायरन सैक्सटन ने कोडी रोड्स से पूछा था कि क्या वो SummerSlam 2023 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में हिस्सा ले पाएंगे, जिस पर जवाब देते हुए कोडी रोड्स ने कहा,

"ब्रॉक लैसनर एक बार फिर से मेरा हाथ तोड़ सकते हैं। वो मेरी पसलियां तोड़ सकते हैं। वो मेरा जबड़ा भी तोड़ सकते हैं। ब्रॉक लैसनर जितनी ज्यादा क्रूरता मेरे लिए लेकर आएंगे, मैं भी उतनी ही क्रूरता उनके साथ भी करूंगा। SummerSlam में मैं ब्रॉक लैसनर के प्रभाव को पूरी तरह से खत्म कर दूंगा। उनका ये प्रभाव पूरी तरह से बिखर जाएगा।"

तीसरी बार WWE SummerSlam 2023 में एक-दूसरे का सामना करेंगे Cody Rhodes और Brock Lesnar

कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर के बीच ये दुश्मनी WrestleMania 39 के बाद शुरू हुई थी। WrestleMania के बाद हुई Raw के दौरान कोडी रोड्स ने ब्रॉक लैसनर पर अटैक कर दिया था। इस अटैक की वजह से इन दोनों स्टार्स के बीच राइवलरी शुरू हुई, जिसके बाद इन दोनों ही स्टार्स के बीच पहला मैच WWE Backlash 2023 में हुआ था। इस मैच में कोडी रोड्स ने जीत हासिल की थी।

इस मैच में हारने के बाद ब्रॉक लैसनर ने कोडी रोड्स का हाथ तोड़ दिया था। इसके बाद भी कोडी रोड्स ने WWE Night of Champions में लैसनर का सामना किया था। इस मैच में रोड्स को हार का सामना करना पड़ा था। ये इस राइवलरी का फाइनल मैच है और जो भी स्टार इस मैच को जीतेगा, वो इस दुश्मनी में विनर बन जाएगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment