WWE Raw में अपने दुश्मन का गुस्सा देखकर डरकर भागे Brock Lesnar, सिक्योरिटी गार्ड्स के बीच रिंग में मचा भयंकर बवाल

Pankaj
WWE Raw में हुआ जबरदस्त सैगमेंट
WWE Raw में हुआ जबरदस्त सैगमेंट

Brock Lesnar: WWE Backlash 2023 से पहले रॉ (Raw) का अंतिम एपिसोड जबरदस्त रहा। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच जमकर यहां बवाल देखने को मिला। आप सभी को पता है कि दोनों के बीच बैकलैश (Backlash) में धमाकेदार मैच होगा।

खैर Raw के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने खास अंदाज में एंट्री की। WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स भी उनके साथ थे। पीयर्स ने द बीस्ट को समझाते हुए कहा कि वो जो कुछ करने वाले हैं उसे ना करें। लैसनर ने इसके बाद एडम को घूरा और वो पीछे हट गए थे।

ब्रॉक लैसनर ने रिंग में आकर अपने काऊबॉय लुक को लेकर बात की। कुछ देर बाद सिक्योरिटी गार्ड्स ने एंट्री की। पीयर्स ने इसके बाद लैसनर से कुछ भी बवाल ना करने की विनती की। साथ ही रिंग छोड़ने के लिए भी कहा। द बीस्ट ने भी उन्हें ताना मारा। लैसनर ने कहा कि इसके लिए उन्हें और भी सिक्योरिटी गार्ड्स की जरूरत पड़ेगी।

कोडी रोड्स का एंट्रेंस म्यूजिक इसके बाद बजा। उन्होंने लैसनर के ऊपर पीछे से अटैक किया। सिक्योरिटी ने इसके बाद कोडी को पकड़ा और फिर लैसनर रिंग से बाहर आ गए। सिक्योरिटी ने रोड्स को पूरी ताकत से पकड़ते हुए रिंग से बाहर नहीं जाने दिया, वहीं लैसनर के आगे भी गार्ड्स खड़े हो गए थे। अंत में द बीस्ट को पीछे हटना पड़ा और वो चले गए।

.@CodyRhodes just ambushed @BrockLesnar days before #WWEBacklash!Who will be victorious when these two go one-on-one for the very first time this Saturday?#WWERaw https://t.co/K97VzTnlm6

क्या WWE Backlash में Brock Lesnar की हार होगी?

एक हफ्ते पहले भी Raw में कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। कोडी इस बार बहुत गुस्से में लग रहे हैं। वो लैसनर का वन-ऑन-वन मुकाबला करना चाहते हैं। हालांकि कुछ दिन बाद उन्हें ये मौका Backlash इवेंट में मिल जाएगा। वहां पर कोडी अपना गुस्सा ब्रॉक के ऊपर निकाल सकते हैं।

अगर ब्रॉक को कोडी हरा देंगे तो ये उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि होगी। हालांकि कोडी के लिए ये काम बहुत मुश्किल होगा। कंपनी ने कुछ ना कुछ सरप्राइज भी प्लान किया होगा। अब देखना होगा कि दोनों के बीच होने वाले मैच का अंत किस अंदाज में होगा।

Thoughts on the Cody Rhodes - Brock Lesnar build-up? #WWERaw #WWE https://t.co/twPqSxE51a

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment