WWE Backlash 2023 में खून से लथपथ Brock Lesnar को हराने के बाद Cody Rhodes की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

Pankaj
WWE Backlash 2023 में हुआ तगड़ा मुकाबला
WWE Backlash 2023 में हुआ तगड़ा मुकाबला

Cody Rhodes: WWE Backlash 2023 बहुत ही शानदार रहा। मेन इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में कोडी ने जीत हासिल की। कोडी ने लैसनर को पिनफॉल के जरिए हराया। लैसनर की हार से फैंस नाखुश दिखाई दिए। ब्रॉक को हराने के बाद कोडी की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

कोडी और ब्रॉक की राइवलरी को कंपनी ने शानदार अंदाज में बिल्ड किया था। कोडी बहुत गुस्से में थे, उन्होंने मैच शुरू होने से पहले ही द बीस्ट के ऊपर अटैक कर दिया था। शुरूआत में उन्होंने लैसनर की हालत खराब की। हालांकि बाद में बीस्ट ने वापसी कर कोडी को जबरदस्त सुपलेक्स लगाए।

लैसनर जब कोडी को सुपलेक्स लगा रहे थे तब एक अजीब घटना भी घटी। कोडी के हाथ से टर्न बकल निकल गया था। बाद में कोडी ने लैसनर को चतुराई से उस टर्न बकल पर पटक दिया। इसके बाद ब्रॉक के फेस से खून भी निकला। खून से लथपथ वो हो गए थे। ब्रॉक ने बाद में कोडी को किमुरा लॉक में फंसा लिया था। इसका फायदा रोड्स ने उठाया और उन्हें रोलअप कर दिया। रेफरी ने तीन काउंट कर दिए और द बीस्ट की हार हो गई। ब्रॉक की इस तरह हार देखकर फैंस को भी गुस्सा आ गया। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस मैच में किसी को भी क्लीन जीत नहीं मिली।

लैसनर के ऊपर जीत हासिल करने के बाद ट्विटर पर कोडी रोड्स ने "Claim it" लिखा।

कोडी रोड्स की वाइफ ब्रांडी रोड्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और उनकी तारीफ की।

Brock Lesnar के लिए WWE का अगला प्लान क्या होगा?

सवाल ये खड़ा हो रहा है कि लैसनर के लिए WWE का अगला प्लान क्या होगा। जिस तरह से कोडी और उनके बीच मैच खत्म हुआ उससे लग रहा है कि ये राइवलरी आगे भी जाएगी। WWE Night of Champions का आयोजन 27 मई को सऊदी अरब में होगा। यहां इन दोनों के बीच एक और मुकाबला देखने को मिल सकता है। कंपनी ने कुछ ना कुछ तगड़ा प्लान जरूर बनाया होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।