SmackDown में Draft होने के बाद फेमस Superstar का अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के खिलाफ हुआ मैच, जबरदस्त प्रदर्शन के बाद भी मिली करारी हार

Ujjaval
WWE SmackDown में कोडी रोड्स को बड़ी जीत मिली
WWE SmackDown में कोडी रोड्स को बड़ी जीत मिली

Cody Rhodes: WWE SmackDown का मेन इवेंट मैच काफी ज्यादा चर्चा का विषय रहा। Draft 2024 द्वारा आधिकारिक तौर पर मेन रोस्टर का हिस्सा बनने वाले कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) ने अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का सामना किया। यह मुकाबला फैंस को बहुत पसंद आया। यह रोड्स का WrestleMania XL में रोमन रेंस को हराने के बाद टीवी पर पहला मैच रहा।

SmackDown के एपिसोड की शुरुआत कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट से हुई। यहां से दोनों के बीच Backlash 2024 के लिए मैच ऑफिशियल हो गया। बाद में कोडी ने ट्रिपल एच के साथ मिलकर Draft 2024 के पहले राउंड की पिक्स सुनाई। ब्लू ब्रांड ने कार्मेलो हेज को यहां पर चुना।

अचानक कार्मेलो ने एंट्री और अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन को कंफ्रंट किया। हेज ने इसी बीच रोड्स को चेतावनी दी। अमेरिकन नाईटमेयर ने मैच का प्रस्ताव रखा और कार्मेलो से हाथ मिलाया। यहां से दोनों के बीच मेन इवेंट के लिए सिंगल्स मैच तय हो गया। फैंस इस मुकाबले के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित नज़र आए।

कोडी रोड्स और कार्मेलो हेज ने मेन इवेंट में जबरदस्त प्रदर्शन किया। रोड्स ने अपने अनुभव का उपयोग करके ज्यादातर समय दबदबा बनाए रखा। दूसरी ओर कार्मेलो हेज ने भी कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस रेसलर के खिलाफ जबरदस्त मूव्स का प्रदर्शन करते हुए सभी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा।

मैच के अंतिम कुछ मोमेंट्स बढ़िया रहे। दोनों स्टार्स अपने-अपने मूव्स लगाने में असफल हुए। रोड्स इसी बीच कंधों के बल लैंड कर गए और वो दर्द में नज़र आए। इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और पूर्व NXT चैंपियन पर अपना फिनिशर क्रॉस रोड्स लगाकर पिन किया। इसी के साथ उन्होंने जीत दर्ज की। मैच के बाद कोडी रोड्स ने हेज के प्रति सम्मान दिखाया।

WWE SmackDown के अंत में कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स का हुआ कंफ्रंटेशन

कोडी रोड्स ने अपनी जीत को सेलिब्रेट किया और जैसे ही वो पलटे, तो रिंग में एजे स्टाइल्स मौजूद थे। स्टाइल्स ने रोड्स को कंफ्रंट किया और उनके बीच कुछ बातें हुई। इसके बाद दोनों ने हाथ मिलाया और SmackDown का एपिसोड खत्म हुआ। अब देखना होगा कि Backlash 2024 में कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स का अनडिस्प्यूटेड WWE टाइटल मैच कैसा रहता है।