Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: WWE ने एक अनोखे शर्त पर फिन बैलर को छुट्टी देने की इजाजत दी 

  • क्या बैलर इस बात से सहमत होंगे?
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:50 IST

क्या फिन बैलर इसके लिए सहमत होंगे?
क्या फिन बैलर इसके लिए सहमत होंगे?

हाल ही में यह बताया गया था कि फिन बैलर डब्लू डब्लू ई(WWE) से ब्रेक लेना चाहते हैं और कुछ वक़्त WWE से दूर अलग समय बिताना चाहते हैं। हालांकि रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के अनुसार WWE एक शर्त पर फिन बैलर को छुट्टी देने के लिए राजी हुई है। WWE चाहती है कि बैलर समरस्लैम तक WWE से जुड़े रहे और ब्रे वायट के साथ अपना फ्यूड खत्म करने के बाद ही छुट्टी पर जाए।

कई हफ्तों के प्रोमो के बाद ब्रे वायट ने 16 जून को हुए रॉ में अपने नए कैरेक्टर 'द फिन्ड' के रूप में रिंग मे वापसी की और आते ही उन्होंने फिन बैलर पर हमला कर दिया।

फिन बैलर हाल ही में संपन्न हुए एक्सट्रीम रूल्स में शिंस्के नाकामुरा के हाथों अपना टाइटल हार गए थे। इस हार के बाद बैलर ने ट्विटर पर बाय-बाय ट्वीट किया, जिसके बाद WWE में उनके भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी थी। हालांकि ऐसा लग रहा है कि वह WWE से केवल एक ब्रेक लेने जा रहे हैं ताकि कुछ वक्त वह आराम कर सके।

यह भी पढ़े: 5 चीजे़ं जो फैंस विंस मैकमैहन के बारे में कभी समझ नहीं पाएंगे 

फिन बैलर और ब्रे वायट काफी लंबे समय तक एक-दूसरे के खिलाफ फ्यूड में रहे हैं, लेकिन अफसोस की बात यह है कि ये दोनों अभी तक एक अच्छा मैच नहीं दे पाए हैं। फैंस बैलर को काफी पसंद करते हैं और वह ब्रे वायट के लिए एकदम सही प्रतिद्वंदी रहेंगे। ऐसा करने पर ब्रे वायट ना केवल अपने नए कैरेक्टर को सही तरह से WWE में स्थापित कर पाएंगे, बल्कि बैलर के वापस आने पर WWE इस फ्यूड को फिर से शुरू कर सकता है।

अब जबकि डीमन और फिन्ड का फ्यूड काफी रोचक हो सकता है, लेकिन बैलर शायद ही फिन्ड का सामना करने के लिए डीमन के किरदार में उतरे। क्योंकि  WWE बैलर के डीमन कैरेक्टर का उपयोग बड़े मौके पर ही करता है, लेकिन अगर समरस्लैम जैसे बड़े मौकों पर इन दोनों के बीच मैच होता है तो बैलर के डीमन किंग के किरदार में रिंग में उतरने के संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 17 Jul 2019, 18:22 IST
Advertisement
Fetching more content...