Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: कंपनी ने दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच होने वाली फ्यूड को किया कैंसिल 

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:17 IST

किंग कॉर्बिन और रेंस की फिउड के कारण किया गया बड़ा बदलाव
किंग कॉर्बिन और रेंस की फिउड के कारण किया गया बड़ा बदलाव

न्यू डे मौजूदा दौर की सबसे शानदार टैग टीम में से एक हैं। अभी वो स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस हैं और अगले हफ्ते होने वाले टीएलसी पीपीवी में अपनी चैंपियनशिप को रिवाइवल के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि पहले कोफी किंग्सटन और बिग ई की फिउड डॉल्फ जिगल और रॉबर्ट रूड के खिलाफ होने वाली थी, जिसे डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कैंसिल कर दिया।

Cageside seats की रिपोर्ट के अनुसार डेव मैल्टजर ने कहा, "पहले स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए न्यू डे के खिलाफ डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड का मैच होना था, लेकिन अब इस प्लान को चेंज कर दिया गया है।"

जिगलर और रू ड पहले रॉ टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं, लेकिन हाल के समय में स्मैकडाउन में आने के बाद वो किंग कॉर्बिन के साथ ही नजर आ रहे हैं और उनका साथ देते हुए रोमन रेंस के ऊपर निशाना बना रहे हैं। दो हफ्ते पहले रेंस ने रूड को बुरी तरह मारा था, तो पिछले हफ्ते रेंस ने स्मैकडाउन में जिगलर को शिकस्त दी थी।

यह भी पढ़ें: WWE Live Event रिजल्ट्स, डेटोना बीच, 8 दिसंबर 2019- रोमन रेंस की शानदार जीत, पूर्व चैंपियन को मिली हार

यह साफ तौर पर लग रहा है कि WWE चाहता है कि जिगलर और रूड टीएलसी पीपीवी में किंग कॉर्बिन के साथ रहे, जब उनका मुकाबला रेंस के खिलाफ हो। इसी वजह से न्यू डे के खिलाफ होने वाले मैच को कैंसिल कर दिया गया है।

अब न्यू डे का सामना टीएलसी पीपीवी में द रिवाइवल के खिलाफ होना है, तो देखना होगा कि इस मैच का क्या नतीजा निकलता है। इसके साथ ही यह देखना दिलचस्प रहेगा कि आखिर रूड-जिगलर और न्यू डे के बीच फिउड कब देखने को मिलती हैं।


Published 09 Dec 2019, 14:29 IST
Advertisement
Fetching more content...