Create
Notifications

WWE Superstar Randy Orton की इंजरी को लेकर बहुत बुरा अपडेट सामने आया, Roman Reigns के साथ संभावित मैच भी होगा कैंसिल? 

रैंडी ऑर्टन को हुई गंभीर इंजरी WWE के लिए चिंता का विषय बन चुकी है
रैंडी ऑर्टन को हुई गंभीर इंजरी WWE के लिए चिंता का विषय बन चुकी है
Subham Pal

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की इंजरी पहले से ज्यादा गंभीर हो चुकी है और Fightful Select की रिपोर्ट में इस चीज़ का खुलासा किया गया है। बता दें, रैंडी ऑर्टन मई में हुए WWE टैग टीम टाइटल्स यूनिफिकेशन मैच में आखिरी बार टेलीविजन पर एक्शन में नजर आए थे। इसके बाद बैक इंजरी की वजह से उन्हें ब्रेक पर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा था। बैकस्टेज रिपोर्ट्स की माने तो रैंडी ऑर्टन टाइटल मैच से पहले ही इंजरी से जूझ रहे थे।

इसके बावजूद भी उन्हें टाइटल यूनिफिकेशन मैच में कम्पीट करना पड़ा था और मैच के बाद द ब्लडलाइन द्वारा उनपर हुए हमला के बाद उन्हें ब्रेक पर भेज दिया गया था। इस इंजरी की वजह से रैंडी ऑर्टन को सर्जरी करानी पड़ सकती है और अगर ऐसा होता है तो वो इस साल शायद ही WWE में वापसी कर पाएंगे।

गौर करने वाली बात यह है कि क्रिएटिव टीम इस साल SummerSlam में रैंडी ऑर्टन vs रोमन रेंस मैच की बड़ी स्टोरीलाइन तैयार कर रही थी। हालांकि, इस साल SummerSlam में रैंडी ऑर्टन vs रोमन रेंस का मैच होने की संभावना काफी कम हो गई है और सूत्रों की माने तो ऑर्टन कम-से-कम 6 महीने के लिए एक्शन से दूर रह सकते हैं।

रैंडी ऑर्टन की अनुपस्थिति में WWE का बैकअप प्लान

"And @RandyOrton, my best bud, this one is for you bro." @SuperKingofBros is dedicating this match tonight to The Viper. #SmackDown https://t.co/JrRlsfVNg5

ऑरिजिनल प्लान के अनुसार रैंडी ऑर्टन का रोमन रेंस के साथ टाइटल फिउड शुरू होना था। हालांकि, रैंडी ऑर्टन की अनुपस्थिति में उनके साथी रिडल ने रोमन रेंस के साथ टाइटल फिउड शुरू कर लिया है। रिडल ने पिछले हफ्ते SmackDown में सैमी जेन को हराते हुए रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी और यह मैच इस हफ्ते SmackDown में देखने को मिलेगा।

इस मैच की शर्त के अनुसार अगर रिडल इस मैच में रोमन रेंस को हराने में नाकाम रहते हैं तो वो रोमन के चैंपियन रहते अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट नहीं कर पाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...