WrestleMania रिकॉर्ड: 2 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने लगातार सबसे ज्यादा मैच हारे

Image result for Tito Santana and Goldust

रैसलमेनिया में कोई भी रैसलर हारना नहीं पसंद करता, लेकिन अगर आपको अपना मैच इतने बड़े स्टेज पर हारना पड़े तो ये ना सिर्फ शर्मिंदगी की बात है बल्कि अगर आप उस रैसलर के फैन हैं तो आपको भी निराशा होती है। वैसे तो कोई भी एक बार हारना नहीं चाहता, लेकिन अगर आपको लगातार हारना पड़े और वो भी 7 बार तो काफी निराशा होती है। टीटो सैन्टाना और गोल्डस्ट दो ऐसे रैसलर्स हैं जिन्होंने इस रिकॉर्ड को अपने नाम किया है। इन दोनों रैसलर्स ने अपने 7 रैसलमेनिया मैच हारे हैं और वो भी लगातार।

अगर आपको याद हो तो रैसलमेनिया में लगातार जीतने वाले अंडरटेकर जब अपना पहला मैच रैसलमेनिया 30 में ब्रॉक लैसनर के हाथों हारे थे तो स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया था। जब वो रोमन रेंस के भी हाथों हार बैठे थे तो ऐसा लग रहा था कि वो अब शायद ही कभी रैसलिंग करेंगे और उसकी वजह थी उनके द्वारा रिंग में रख दिया गियर जिसकी वजह से अटकलों का बाजार गर्म था। हालांकि, उन्होंने इसको खत्म कर दिया जब पिछले साल वो जॉन सीना के साथ एक स्क्वाश मैच का हिस्सा थे।

टीटो सैन्टाना और गोल्डस्ट ने अपने रिकॉर्ड को कुछ इस स्तर का बनाया कि वो इस समय भी बरकरार है, और भले ही डैडमैन इस समय तक सिर्फ 2 ही रैसलमेनिया मैच हारे हैं, और ट्रिपल एच ने 11 मैच हारे हैं, लेकिन कोई भी गोल्डस्ट के आसपास नहीं आ सकता। वो कहते हैं ना,'बदनाम हुए तो क्या हुआ, नाम तो होगा।'

कुछ ऐसा ही गोल्डस्ट और टीटो सैन्टाना के साथ है जो इस समय तक एक ऐसे रिकॉर्ड के मालिक हैं जिसे ना तो कोई तोडना चाहेगा और ना ही उसके आसपास भी आना चाहेगा। उम्मीद है कर्ट हॉकिंग्स इस आर्टिकल को नहीं पढ़ रहे हों, वरना वो धमाल मचा देंगे, और इस रिकॉर्ड की भी बराबरी करना चाहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं