Create
Notifications

WWE सुपरस्टार जॉन सीना के शो पर हुई एक शख्स की मौत, हादसे के बाद कई सवाल उठे

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Nov 2020
न्यूज़

WWE सुपरस्टार जॉन सीना एक शे वाइप आउट रीबूट को होस्ट करते हैं। अब इस शो के दौरान कंटेस्टेंट की मौत हो गई। इस शो में कई सारे ऑब्स्टिकल चैलेंज होते हैं ऐसी एक चुनौती को कंटेस्टेंट पार भी कर चुका था।

ये भी पढ़ें: WWE Survivor Series: पीपीवी के इतिहास के बारे में दिलचस्प बातें जिसके बारे में फैंस को जानना चाहिए

TMZ की रिपोर्ट में बताया गया है कि उस शख्स की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। अब ये सवाल सामने आ रहे हैं कि जब किसी कंटेस्टेंट के पहले से चेस्ट पेन है तो उसे शो में ये सब करने को क्यों कहा गया जबकि इस वक्त पूरी दुनिया में महमारी फेली हुई है।

ये भी पढ़ें: WWE Survivor Series 2020 के लिए टीम स्मैकडाउन में दो नए मेंबर की हुई एंट्री

हालांकि जैसे उस शख्स को चेस्ट पेन हुआ उसके बाद उसे हॉस्पिटल लेकर जाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी और शख्स की मौत हो गई थी। TMZ का कहना है कि वाइप आउट काफी सारे मेडिकल टेस्ट करता है उसके बाद कंटेंस्टेंट को इस शो में एंट्री मिलती है। जॉन सीना इस शो को कॉमेडियन निकोल बेयर के साथ को होस्ट करते हैं। जॉन सीना खुद इस शो के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं।

इस हादसे के बाद एक बयान जारी हुई जिसमें शख्स की मौत पर शो ने दुख जताया है। हालांकि अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि ऐसे अचानक हुए हादसे के बाद शो का फ्यूचर कैसा होता है।

क्या WWE वापसी करेंगे जॉन सीना ?

जॉन सीना अब WWE में पार्ट टाइम नजर आते हैं क्योंकि वो अब फुल टाइम रेसलर नहीं रहे हैं। 16 बार खिताब को जॉन सीना ने अपने नाम किया है और वो रिक फ्लेयर के बराबर हैं। जॉन सीना अब ज्यादा रिंग को नहीं बल्कि हॉलीवुड में अपना समय देते हैं। सीना की मेगा फिल्म फास्ट एंड फ्यूरिस इस साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाया जा रहा है।

WWE में आखिरी बार जॉन सीना को रेसलमेनिया 36 में देखा गया था जिसमें उन्होंने ब्रे वायट के खिलाफ फ्यारफ्लाई फन हाउस मैच लड़ा था। हालांकि जॉन सीना को उस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। उम्मीद की जा रही है कि जॉन सीना रेसलमेनिया 37 के दौरान एक बार फिर से रिंग में दस्तक देंगे।

यह भी पढ़ें - WWE Survivor Series 2020: 4 गलतियां जो बिल्कुल भी नहीं होनी चाहिए

Published 21 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now