Create
Notifications

फेमस WWE कमेंटेटर ने गोल्डबर्ग द्वारा Crown Jewel में लड़े मैच की तारीफ की, बताया- उनके करियर का सबसे बेहतरीन मैच

WWE Crown Jewel में गोल्डबर्ग से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी
WWE Crown Jewel में गोल्डबर्ग से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी
Subham Pal

WWE कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) का मानना है कि गोल्डबर्ग (Goldberg) ने पिछले महीने Crown Jewel इवेंट में अपने WWE करियर का सबसे बेहतरीन मैच लड़ा। सऊदी अरब में हुए इस इवेंट में गोल्डबर्ग का सामना बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) से हुआ था और यह इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इस साल हुआ दूसरा मैच था। इससे पहले इन दोनों सुपरस्टार्स का SummerSlam में WWE चैंपियनशिप मैच में सामना हुआ था और इस मैच में लैश्ले की जीत हुई थी।

EXCLUSIVE: The greatest title for @Goldberg will always be "Father".#WWECrownJewel https://t.co/UL9pBSgsqd

वहीं, Crown Jewel में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुआ मैच नो होल्ड्स बार्ड फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच था और इस मैच में गोल्डबर्ग, लैश्ले को हराने में कामयाब रहे थे। After the Bell पोडकास्ट पर बात करते हुए कोरी ग्रेव्स ने Crown Jewel में गोल्डबर्ग द्वारा बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए उनकी काफी तारीफ की और कोरी के अनुसार, गोल्डबर्ग ने अलग तरह का मैच लड़ा था। कोरी ग्रेव्स ने कहा-

"मुझे नहीं पता कि यह लोकप्रिय ओपिनियन है या नहीं लेकिन यह मेरा ओपिनियन है कि बॉबी लैश्ले के खिलाफ हुआ गोल्डबर्ग का मैच उनके WWE करियर का सबसे बेहतरीन मैच है। गोल्डबर्ग एक WWE हॉल ऑफ फेमर हैं, उन्होंने अपने करियर के दौरान काफी कुछ हासिल किया है। वो चाहे तो अपने करियर को अलविदा कह सकते हैं। हालांकि, फैक्ट यह है कि गोल्डबर्ग अपने करियर के इस पड़ाव पर भी मैच लड़ रहे हैं। गोल्डबर्ग के मैच छोटे जरूर होते हैं लेकिन उनका काफी प्रभाव होता है। लोग उनसे स्पीयर देखना चाहते हैं, जैकहैमर का इस्तेमाल होते हुए देखना चाहते हैं और उन्हें आक्रमक रूप में देखना चाहते हैं। गोल्डबर्ग के हिसाब से यह लंबा मैच था और मेरे हिसाब से यह उनके WWE रन का सबसे बेहतरीन मैच है।"

WWE Crown Jewel में हुआ गोल्डबर्ग vs बॉबी लैश्ले का मैच

Crown Jewel में हुए मैच के बाद गोल्डबर्ग अपने परफॉर्मेंस से संतुष्ट नहीं थे लेकिन उनका मानना था कि उनके परफॉर्मेंस से आलोचकों का मुंह जरूर बंद हो गया होगा। गोल्डबर्ग ने यह बात मानी है कि सऊदी अरब में हुए उनके अधिकतर मैच कुछ खास नहीं थे। इसके साथ ही गोल्डबर्ग ने यह भी खुलासा किया है कि उनके कॉन्ट्रैक्ट में अब केवल एक मैच बचा हुआ है।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...