Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ को मिल सकता है बड़ा धोखा

  • 24/7 चैंपियनशिप में आएगा ट्विस्ट
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:53 IST

क्या ट्रुथ हार जाएंगे?
क्या ट्रुथ हार जाएंगे?

डब्लू डब्लू ई(WWE) अनाउंसर कोरी ग्रेव्स ने 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ को चेतावनी दी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह कार्मेला की मदद से पता लगा लेगें कि ट्रुथ कहां हैं। इस वजह से ग्रेव्स 24/7 चैंपियनशिप के लिए सबसे बड़ा खतरा बन सकते हैं।

आर ट्रुथ ने हाल ही में रॉ के एपिसोड में एक बार फिर 24/7 चैंपियनशिप को जीत लिया। इस टाइटल को वह अब तक 9 बार जीत चुके हैं। इस बार उन्होंने यह टाइटल ड्रेक मेवरिक से उनके होटल रूम में जीता। होटल में रूम में आर ट्रुथ ने मेवरिक को उनकी पत्नी के सामने पिन कर यह टाइटल जीत लिया। 24/7 टाइटल को इतना फेमस बनाने में आर ट्रुथ का बड़ा हाथ है।

यह भी पढ़े: WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की 12 अनदेखी तस्वीरें, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

कार्मेला और कोरी ग्रेव्स रियल लाइफ में एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। वहीं दूसरी ओर लाइव टीवी पर वह आर ट्रुथ के साथ स्टोरीलाइन में हैं। जहाँ उन्होंने कई बार आर ट्रुथ को चैंपियनशिप को हारने से बचाया।WWE हॉल ऑफ़ फेमर मिक फोली ने आने वाले रॉ के सबसे बड़े एपिसोड रॉ रीयूनियन में आर ट्रुथ से इस टाइटल को जीतने की चेतावनी दी है।

कोरी ग्रेव्स के हालिया ट्वीट को देख ऐसा लगता है कि वह भी 24/7 चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं। उन्होंने इस ट्वीट के मदद से 24/7 चैंपियन को चेतावनी दी है कि वह उनके टाइटल के लिए सबसे बड़ा खतरा है। क्योंकि वह कभी भी कार्मेला से बात कर उनकी रियल लोकेशन का पता लगा सकते हैं। चैंपियन को अंतिम चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने आस-पास के दोस्तों को देखना चाहिए जो उनके टाइटल के लिए खतरा बन सकते हैं।

WWE के आने वाले समय में कोरी ग्रेव्स शायद कार्मेला की मदद से आर ट्रुथ को हरा कर 24/7 टाइटल जीत सकते हैं। अगर टीवी पर यह दिखाया जाता है तो इसे देखना बहुत ही मजेदार होगा। ऐसा भी माना जा रहा है कि अब कार्मेला अपने रियल लाइफ पार्टनर कोरी ग्रेव्स के कारण रील लाइफ पार्टनर को धोखा दे सकती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 22 Jul 2019, 13:40 IST
Advertisement
Fetching more content...