WWE न्यूज़: क्रिस जैरिको ने ब्रॉक लैसनर को ट्विटर पर जमकर लताड़ा

Enter caption

क्रिस जैरिको हाल ही में AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर उसमें शामिल हो गए। इस बात ने WWE यूनिवर्स को तगड़ा झटका दिया और अब रॉयल रंबल होने के बाद यदि क्रिस जैरिको के ट्विटर हैंडल पर उनके कुछ मसालेदार ट्वीट्स को नहीं देख रहे हैं फिर आप बहुत कुछ मिस कर रहे हैं।

क्रिस जैरिको ने हाल में ही ट्विटर पर WWE, इम्पैक्ट रैसलिंग और रिंग ऑफ ऑनर पर एक साथ निशाना साधा। जैरिको ने लिखा, "WWE, ROH, इम्पैक्ट रैसलिंग...मुझे अच्छा लगता है कि जब आप लोग किसी भी रैसलर को पुश करते हैं। बस इतना जान लें कि हमें सिर्फ आपके 6-8 रैसलरों में दिलचस्पी हैं और हमें आपकी जरूरत भी नहीं है।"

Enter caption

क्रिस जैरिको ने कहा कि ब्रॉक लैसनर को भी रॉयल रंबल के बाद नहीं बख्शा। जैरिको का कहना था कि अब लैसनर का समय खत्म हो गया है। हालांकि अब ये दोनों ट्वीट जैरिको द्वारा डिलीट किए जा चुके हैं।

Enter caption

क्रिस जैरिको आखिरी बार ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में नज़र आए थे और इस पे-पर-व्यू में क्रिस जैरिको 50वें नंबर पर एंटर हुए थे। इस मैच में उन्हें ब्रॉन स्ट्रॉमन ने एलिमिनेट कर दिया था। इसके बाद क्रिस जैरिको ने NJPW में वापसी की और वहां उन्होंने रैसल किंगडम 13 में काम किया जो टोक्यो डूम में हुआ था और इस मैच में उन्होंने अपना इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल टेटसुया नाइटो से हार गए।

क्रिस जैरिको ने हाल में ही AEW के एक मीडिया इवेंट में सरप्राइज एंट्री की और इस मीडिया इवेंट में AEW के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बारे में पुष्टि की। ये एंट्री काफी आश्चर्यजनक थी क्योंकि किसी को उनके आने की उम्मीद नहीं थी।

कोडी रोड्स और यंग बक्स के AEW के वाइस प्रेसिडेंट होने के साथ-साथ रैसलर भी हैं। उन्हें बेहद अमीर बिज़नेस टाइकून टोनी और शाहिद खान से फंडिंग मिली है, जिसके बाद ही ऑल एलीट रैसलिंग की शुरुआत हो पाई है।

Get WWE News in Hindi Here