Create
Notifications

WWE न्यूज़: महीनों से फैंस की नफरत झेल रहे WWE सुपरस्टार को दर्शकों ने किया खूब चीयर

हील बनने के बाद पहली बार डेनियल ब्रायन को चीयर किया गया
हील बनने के बाद पहली बार डेनियल ब्रायन को चीयर किया गया
Subham Pal

स्मैकडाउन लाइव टैग-टीम चैंपियंस रोवन और डेनियल ब्रायन ने स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में अपना टाइटल डिफेंड किया। इस जोड़ी ने स्मैकडाउन लाइव के एक एपिसोड के दौरान टैग-टीम चैंपियनशिप जीती थी और आपको बता दें, स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में डेनियल ब्रायन और रोवन की टीम ने हैवी मशीनरी के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया। यह काफी शानदार मैच था और इस मैच के दौरान दोनों ही टीमों ने मैच जीतने की पूरी कोशिश की, पर आखिरकार टैग-टीम चैंपियंस अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल रहे।

डेनियल ब्रायन ने पिछले साल एजे स्टाइल्स को हराकर हील टर्न लिया था। ब्रायन को उनकी नए गिमिक एको-फ्रेंडली, अर्थ-लविंग सुपरस्टार के लिए दर्शकों से काफी नफरत झेलनी पड़ी। 145 दिन तक WWE चैंपियन बने रहने के बाद डेनियल ब्रायन आखिरकार रैसलमेनिया 35 में कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ अपना टाइटल हार गए। लेकिन जल्द ही उन्होंने एक नया टाइटल जीत लिया, जब उन्होंने रोवन के साथ टीम बनाकर द उसोज को स्मैकडाउन टैग-टीम चैंपियनशिप मैच में हराया।

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स 2019 पीपीवी डेनियल ब्रायन के होम स्टेट टकोमा, वाशिंगटन के टकोमा डोम में संपन्न हुआ। शायद इसलिए इस पीपीवी में डेनियल ब्रायन को काफी चीयर किया गया। आपको बता दें, काफी लंबे समय बाद डेनियल ब्रायन को दर्शकों ने इस तरह से सपोर्ट किया है, नहीं तो जबसे वह हील बने थे तो उन्हें दर्शकों की तरफ से काफी नफरत का सामना करना पड़ रहा था।

इस पूरे मैच के दौरान हमें दर्शकों से डेनियल ब्रायन के चैंट्स सुनने को मिले, साथ ही उनके एको-फ्रेंडली गिमिक के कारण दर्शकों से "वी रीसायकल", "ड्राइव ए प्रिएस (इलेक्ट्रिक कार)" और "कैप्टन प्लैनेट" जैसे चैंट्स सुनने को मिले।

मैच के अंत में टकर ने रोवन पर हमला करके उन्हें रिंग के बाहर फेंक दिया और जब वह रिंग में लौटे तो वहां पहले से ही तैयार डेनियल ब्रायन ने उन्हें रोल-अप करते हुए मैच जीत लिया।

यह देखना अभी बाकी है कि क्राउड की तरफ से डेनियल ब्रायन को ऐसी प्रतिक्रिया मिलने के बाद क्या WWE उन्हें एक बार फिर से बेबीफेस बना देगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...