1 मैच के लिए करीब 1,07,00,00,000 रूपये मिलने की रिपोर्ट पर ट्रिपल एच और टायसन फ्यूरी का बयान आया सामने

Enter caption

हाल ही में सामने आई डेली मेल की रिपोर्ट ने रेसलिंग फैंस के कान खड़े कर दिए थे, जिसमें बताया गया कि बॉक्सिंग लैजेंड टायसन फ्यूरी को क्राउन ज्वेल में होने वाले मैच के लिए WWE की तरफ से 15 मिलियन डॉलर मिल रहे हैं। भारतीय रूपयों के हिसाब से ये रकम करीब 107 करोड़ होती है। इतनी फीस तो ब्रॉक लैसनर की पूरी साल की भी नहीं है।

411Mania की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रिपल एच और टायसन फ्यूरी ने एरियल हेलवानी के MMA शो में इस मामले को लेकर बात रखी। टायसन का कहना था कि उन्होंने भी इन रिपोर्ट्स के बारे में पढ़ा है लेकिन वो कोई कमेंट नहीं करना चाहेंगे।

"मुझे कितने पैसे मिल रहे हैं, इस बारे में कोई कमेंट नहीं कर सकता। मैंने भी रिपोर्ट पढ़ी है लेकिन कोई अंदाजा नहीं है कि वो जानकारी कहां से सामने आई। इस मामले में कुछ भी कहकर अपने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन नहीं करना चाहूंगा।"

इस शो में टायसन फ्यूरी के साथ ट्रिपल एच भी मौजूद थे। WWE ने चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर द गेम ट्रिपल एच ने भी इस मामले पर कुछ भी कहने इंकार किया।

"ये कितनी विचित्र बात है कि आज के समय में लोगों को दूसरों के पैसों को गिनने में दिलचस्पी है। इस बात को ना तो कंफर्म कर सकता हूं और ना ही इसको मना कर सकता हूं।"

बॉक्सिंग रिंग में अभी तक एक भी बाउट ना हारने वाले टायसन फ्यूरी का सामना 31 अक्टूबर को सऊदी अरब के रियाद में होने वाले क्राउन ज्वेल में ब्रॉन स्ट्रोमैन से मुकाबला होगा। महीने की शुरुआत में FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन के प्रीमियर एपिसोड के दौरान इस मैच की नींव पड़ी थी।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं