"मैं Brock Lesnar के खिलाफ ड्रीम मैच लड़ना चाहता हूं"- WWE दिग्गज को लेकर AEW के मौजूदा चैंपियन का बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर है ड्रीम अपोनेन्ट
क्या कभी हो पाएगा ब्रॉक लैसनर का यह ड्रीम मैच?

Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) रेसलिंग इंडस्ट्री के महान परफॉर्मर्स में से एक हैं। कई नए यंग टैलेंट्स पूर्व WWE चैंपियन के साथ रिंग शेयर करना चाहते हैं। AEW स्टार और मौजूदा TNT चैंपियन वार्डलो (Wardlow) ने हाल ही में अपने ड्रीम मैच को लेकर बात की है।

वार्डलो 2019 से AEW का हिस्सा हैंं, वो 2018 में WWE ट्राय-आउट में शामिल हुए थे, लेकिन कंपनी ने उन्हें सेलेक्ट नहीं किया था। 34 वर्षीय AEW स्टार मौजूदा TNT चैंपियन हैं, जिसे उन्होंने स्कॉर्पियो स्काई से जुलाई में जीता था।

Zaslow Show में शिरकत करते हुए वार्डलो ने बताया कि उनके ड्रीम मैचों की लिस्ट में ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला भी शामिल है।

"AEW के बाहर, किसी ड्रीम मैच की बात करें, तब मुझे लगता है कि वार्डलो Vs ब्रॉक लैसनर का मैच रेसलिंग इतिहास का सबसे शानदार मैच होगा। यही मेरा ड्रीम मैच है।"

वार्डलो ने कुछ AEW टॉप स्टार्स के बारे में भी बात की है जिनका सामना वो करना चाहते हैं।

"कैनी ओमेगा इस लिस्ट में बहुत-बहुत ऊपर हैं। अब लगता है कि यह हो सकता है और मैं इसके लिए बहुत उत्सुक भी हूं। जॉन मोक्सली भी लिस्ट में बहुत ऊपर हैं। मैं सबसे पहले इन दो दिग्गजों के साथ मैच लड़ना चाहूंगा।"

WWE हॉल ऑफ फेमर के खिलाफ लड़ना चाहते थे AEW स्टार वार्डलो

Afternoon Drive on The Fan के साथ हुए हालिया इंटरव्यू में AEW स्टार वार्डलो ने कहा कि वो हमेशा से सोचते थे कि एक दिन वो WWE हॉल ऑफ फेमर और मौजूदा WWE क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच के खिलाफ जरूर लड़ेंगे।

AEW स्टार ने कहा कि गेम की जैफ हार्डी, द रॉक जैसे दिग्गजों के साथ कई दिलचस्प स्टोरीलाइन हैं, जिन्हें वो देखना पसंद करते हैं। मौजूदा TNT चैंपियन भी किंग ऑफ किंग्स के खिलाफ मैच लड़ना चाहते थे।

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो दुनिया में रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी वार्डलो को साइन करना चाहती है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या वार्डलो WWE में जाकर अपना ड्रीम पूरा कर पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।