AEW दिग्गज CM Punk और उनके फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका, Forbidden Door में मिलेगा नया वर्ल्ड चैंपियन

AEW वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक हुए चोटिल
AEW वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक हुए चोटिल

AEW Double or Nothing 2022 में "हैंगमैन" एडम पेज (Adam Page) को हराकर सीएम पंक (CM Punk) नए AEW वर्ल्ड चैंपियन बने थे। अब AEW Rampage के हालिया एपिसोड में पंक ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें चोट आई है, जिसके कारण उन्हें कुछ समय के लिए ब्रेक पर जाना होगा।

Rampage में सीएम पंक भावुक नजर आए, जिन्होंने अपने प्रोमो की शुरुआत में कहा कि उनके पास एक अच्छी और एक बुरी खबर है। उन्होंने कहा कि उन्हें चोट आई है और उसके लिए सर्जरी करानी होगी और साथ ही उन्होंने कहा, "मरे गाड़ी के पहिये अलग नहीं हुए हैं, लेकिन उनमें से एक टूट जरूर गया है।"

पंक ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि वो AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप बेल्ट को छोड़ने के लिए तैयार थे, लेकिन टोनी खान ने कहा कि ये केवल रास्ते में आई एक रुकावट की तरह है। उन्होंने कहा कि वो जल्द वापसी करते हुए दिखाएंगे कि वो क्यों बेस्ट इन द वर्ल्ड हैं।

Rampage में ये ऐलान किया गया कि सीएम पंक अपने टाइटल को नहीं छोड़ेंगे, लेकिन Forbidden Door में एक अंतरिम चैंपियन जरूर देखने को मिलेगा। अगले हफ्ते Dynamite में बैटल रॉयल होगा, जिसका सामना नए नंबर-1 कंटेंडर जॉन मोक्सली से होगा। इसके बाद Fobidden Door में नया चैंपियन मिलेगा।

AEW Rampage में क्या-क्या हुआ

सीएम पंक की घोषणा के अलावा भी Rampage में कई दिलचस्प चीज़ें हुईं। इस बीच द यंग बक्स ने धमाकेदार टैग टीम मुकाबले में लूचा ब्रदर्स को मात दी। पावरहाउस हॉब्स को एक लोकल रेसलर्स की टीम पर जीत मिली, वहीं अथीना की कियारा होगन पर बड़ी जीत ने प्रो रेसलिंग यूनिवर्स से खूब सुर्खियां बटोरीं।

हाउस ऑफ ब्लैक के शानदार सैगमेंट के बाद मेन इवेंट में डेंट मार्टिन ने स्कॉर्पियो स्काई को TNT चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। मैच में ईथन पेज और डैन लैंबर्ट की मदद से स्कॉर्पियो अपने टाइटल को रिटेन करने में सफल रहे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links