WWE के मौजूदा चैंपियन ने Roman Reigns के 1316 दिनों के ऐतिहासिक टाइटल रन को तोड़ने का किया दावा, दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार्स ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार्स ने दिया बहुत बड़ा बयान

Austin Theory and Grayson Waller: WrestleMania XL में ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) और ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप हासिल की थी, जिसे अब WWE टैग टीम चैंपियनशिप नाम से जाना जाता है। दोनों ने अब अपने टाइटल रन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

SmackDown के लेटेस्ट एपिसोड में AOP, स्ट्रीट प्रॉफिट्स, LDF और न्यू कैच रिपब्लिक के बीच मैच हुआ था। ये WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे नंबर वन कंटेंडर मैच था। मुकाबले में तगड़ा एक्शन देखने को मिला और अंत में स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने जीत हासिल की।

शो के बाद बैकस्टेज सैगमेंट में वॉलर और थ्योरी ने स्ट्रीट प्रॉफिट्स की जीत के बारे में बात की। वॉलर ने दावा किया कि वो और ऑस्टिन थ्योरी लंबे समय तक चैंपियन रहेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि वो रोमन रेंस के 1316 दिनों के टाइटल रन को भी पीछे छोड़ देंगे। वॉलर के मुताबिक,

हमने कुछ हफ्ते पहले जब उन्हें हराया था, तब बताया था कि कितने खतरनाक हैं। हम स्ट्रीट प्रॉफिट्स को फिर से हरा देंगे, अनडिफिटेड टैग टीम चैंपियंस। ये लंबे समय तक होने वाला है। हम रोमन रेंस के टाइटल रन को भी पीछे छोड़ देंगे।

वहीं ऑस्टिन थ्योरी ने कहा,

ये अभी भी मेरे लिए चौंकाने वाली बात है, आपने ग्रेटेस्ट अनडिफिटेड टैग टीम चैंपियंस को बीच में रोका। पहली बार बिल्कुल नई चैंपियनशिप, ये पहले किसी के पास नहीं थी। स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हमारे खिलाफ मैच मिला है, आप सोच सकते हैं कि उनके साथ क्या होगा। कोई भी चीज बदलने वाली नहीं है। हम हमेशा के लिए चैंपियंस हैं।

WWE SmackDown में ट्रिपल एच का हुआ खास सैगमेंट

Raw के एपिसोड में द मिज़ और आर-ट्रुथ को ट्रिपल एच ने नई वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट दी थी। कुछ ऐसा ही ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी देखने को मिला। द गेम ने नई WWE टैग टीम चैंपियनशिप को इंट्रोड्यूस किया। वॉलर और थ्योरी नई चैंपियनशिप पाने के बाद काफी खुश नज़र आए। खैर अब देखना होगा कि इन दोनों का प्रदर्शन आगे कैसा रहेगा। स्ट्रीट प्रॉफिट्स के पास भी WWE टैग टीम चैंपियनशिप हासिल करने का मौका होगा।