Create

मौजूदा WWE चैंपियन ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- शानदार एथलीट

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर की हुई तारीफ
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर की हुई तारीफ

WWE NXT चैंपियन समोआ जो (Samoa Joe) ने इस बार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की जमकर तारीफ की। समोआ जो ने ब्रॉक लैसनर को सबसे शानदार एथलीट बताया। GiveMeSports को हाल ही में समोआ जो ने अपना इंटरव्यू दिया। अपने पुराने दुश्मन ब्रॉक लैसनर को लेकर समोआ जो ने विचार यहां पर प्रकट किए। समोआ जो और ब्रॉक लैसनर पहले WWE में दुश्मन रह चुके हैं। दोनों ने WWE यूनिवर्स को अच्छे मैच भी दिए।

मौजूदा NXT चैंपियन समोआ जो ने दिया बड़ा बयान

समोआ जो और ब्रॉक लैसनर का इस समय WWE में नाम चल रहा हैं। समोआ जो ने हाल ही में NXT चैंपियनशिप जीती तो वहीं लैसनर ने करीब 17 महीने बाद जबरदस्त वापसी की। साल 2017 में WWE Great Balls of Fire पीपीवी में सबसे पहले सिंगल मुकाबला लैसनर और समोआ जो के बीच हुआ था। ब्रॉक लैसनर ने समोआ जो को हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इंटरव्यू में समोआ जो ने कहा,

ब्रॉक लैसनर सबसे शानदार एथलीट है। रिंग में लैसनर से अच्छा प्रतिद्वंदी और एथलीट मैंने आजतक कोई नहीं देखा। कर्ट एंगल के पास जरूर इस तरह की ताकत थी और वो लैसनर के जैसा ही माद्दा रखते थे।

समोआ जो ने पॉल हेमन के साथ भी काम किया। हेमन उस समय ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट के की भूमिका निभा रहे थे। जो ने इस बार पॉल हेमन की तारीफ भी की। पॉल हेमन और समोआ जो के बीच सैगमेंट हुआ था और इसके मास्टरमांइड पॉल हेमन ही थे। इस बात का खुलासा समोआ जो ने किया।

लैसनर की राइवलरी अब रोमन रेंस के साथ ब्लू ब्रांड में होगी। पॉल हेमन पिछले एक साल से रोमन रेंस के साथ काम कर रहे हैं। लैसनर का कैरेक्टर भी अब बदल गया है। लैसनर बेबीफेस रूप में नजर आएंगे। डेब्यू के बाद से पहली बार लैसनर इस कैरेक्टर में फैंस को दिखेंगे। समोआ जो ने कुछ महीने पहले NXT में वापसी की थी। इस हफ्ते ही उन्होंने टेकओवर में NXT चैंपियनशिप हासिल की। समोआ जो के NXT में जाने से कंपनी को बहुत फायदा हुआ है। ट्रिपल एच बहुत भरोसा समोआ जो के ऊपर करते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment