WWE न्यूज़: चोट से जूझ रहे हैं नए यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो ?

Enter caption

मनी इन द बैंक पीपीवी खत्म हो गया। कई सारे फैंस को यह शो काफी ज्यादा पसंद आया और ढेरों फैंस को बिल्कुल नहीं। WWE ने कुछ मैचों की क्वालिटी काफी शानदार रखी।

ब्रॉक लैसनर ने MITB कॉन्ट्रैक्ट जीता, जो WWE यूनिवर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसके अलावा बेली ने अपना ब्रीफ़केस कैश-इन करके स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीती। रे मिस्टीरियो ने भी समोआ जो को हराकर US टाइटल अपने नाम किया।

हालांकि मिस्टीरियो के फैंस के लिए बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। कुछ समय पहले रिपोर्ट्स आयी थी कि समोआ जो को मैच के दौरान खून निकलने के कारण मैच को छोटा रखा गया।

ये भी पढ़ें- पूर्व WWE चैंपियन ने डीन एम्ब्रोज़ के करियर प्लान का खुलासा किया

रैसलिंग ऑब्जर्वर के ब्रायन अल्वारेज़ के अनुसार, रे मिस्टीरियो को कंधो में गंभीर चोट है, जिसके कारण उनका ट्रेनर से चेक-अप करवाया गया। यह उनके लिए काफी बुरा पल होगा क्योंकि उन्होंने हाल ही में US चैंपियनशिप जीती है।

रैसलमेनिया 35 में भी मिस्टीरियो चोटिल थे, जिसकी वजह से उस मैच को भी जल्दी खत्म किया गया था, लेकिन कुछ समय में उन्होंने एक बार फिर से रिंग में वापसी कर ली थी।

'द मास्टर ऑफ 619' अब ग्रैंडस्लैम चैंपियन बन चुके हैं। WWE शायद रे मिस्टीरियो और समोआ जो की फ़्यूड में डॉमिनिक (मिस्टीरियो के बेटे) को भी जोड़ने का प्लान बना रही है। इससे उनकी स्टोरीलाइन और भी ज्यादा रोचक बन जाएगी।

कुछ समय में पता चल जाएगा कि रे मिस्टीरियो की चोट ज्यादा गंभीर है या नहीं। हम उम्मीद करते हैं कि वह ठीक हों और जल्द ही एक बार फिर से अपने हाई फ्लाइंग मूव्स में फैंस का मनोरंजन करें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं