Create

"मैं वन-ऑन-वन मैच चाहता हूं"-WWE के मौजूदा चैंपियन ने Brock Lesnar को ललकारा

WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर का होगा तगड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर का होगा तगड़ा मुकाबला

WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के करियर का बहुत बड़ा मुकाबला होगा। रोमन रेंस के साथ उनका टाइटल vs टाइटल मैच होगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। WWE के मौजूदा चैंपियन रिडल (Riddle) ने एक बार फिर लैसनर के साथ सिंगल मैच को लेकर बयान दिया है। इससे पहले भी कई बार वो लैसनर को सिंगल मैच के लिए चुनौती दे चुके हैं। रिडल ने कहा कि वो अभी भी लैसनर के साथ सिंगल मैच की उम्मीद कर रहे हैं।

WWE Raw टैग टीम चैंपियन रिडल ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Elimination Chamber में पिछले महीने लैसनर ने WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। इस चैंबर मैच का हिस्सा रिडल भी थे। लैसनर ने रिडल को जल्दी एलिमिनेट कर दिया था। Adam's Apple पर बात करते हुए रिडल ने कहा,

मैं ब्रॉक लैसनर के साथ वन-ऑन-वन मैच चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि आगे मौका मिलेगा। आगे कई मौके आएंगे जब हम दोनों का मैच हो सकता है। मुझे इस बात पर पूरा भरोसा है।

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन के साथ मिलकर रिडल बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था। एक बार फिर इस मैच में रैंडी ऑर्टन और रिडल का जलवा देखने को मिला। दोनों ने दूसरी बार Raw टैग टीम चैंपियनशिप हासिल की। ऐसा लग रहा है कि ये दोनों WrestleMania 38 में चैंपियंस के तौर पर एंट्री करेंगे। WrestleMania 38 के लिए इनके मैच का ऐलान भी अभी नहीं हुआ। जल्द ही पता चल जाएगा कि इन दोनों के अगले प्रतिद्वंदी कौन होंगे।

लैसनर भी इस समय WWE में जबरदस्त काम कर रहे हैं। फैंस को उनका ये रन बहुत ही अच्छा लग रहा है। लैसनर ने अपने कैरेक्टर में पूरी तरह बदलाव कर लिया है। नए रोल और अंदाज में इस समय लैसनर आ रहे हैं। फेस के रूप में कई सालों बाद फैंस ने लैसनर को देखा। पॉल हेमन का साथ नहीं होने के बाद भी लैसनर का जलवा जबरदस्त अभी तक रहा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment