Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मौजूदा चैंपियन को WWE ने 30 दिन के लिए किया सस्पेंड

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 28 Jan 2020, 14:00 IST

Enter caption

WWE अपनी वेलनेस पॉलिसी के लिए हमेशा सतर्क रहता है। कई सुपरस्टार्स इसके उल्लंघन के कारण सस्पेंड हो चुके हैं। इस लिस्ट में अब एक और सुपरस्टार का नाम जुड़ गया है।

Pro Wrestling Sheet के अनुसार वर्तमान यूएस चैंपियन एंड्राडे को वेलनेस पॉलिसी का उल्लंघन करने के कारण 30 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि अभी ये बात क्लियर नहीं हुई है कि किस कारण ये किया गया है।

यह भी पढ़े: ऐज को Raw में वापसी के बाद मिला सबसे बड़ा धोखा, दोस्त ने ही किया जानलेवा हमला

पिछले महीने रॉबर्ट रूड को भी तीस दिन के लिए इस कारण सस्पेंड किया गया था। रॉयल रंबल में कारिलो के खिलाफ एंड्राडे ने अपनी यूएस चैंपियनशिप डिफेंड की थी। ये मैच काफी अच्छा रहा था। रॉ में भी कारिलो और एंड्राडे के बीच मुकाबला देखने को मिला। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए ये मैच कारिलो ने जीता। क्योंकि इस मैच में जैलिना ने देखलअंदाजी कर दी थी। टाइटल चेंज हालांकि नहीं हुआ।

इन दोनों के बीच ये स्टोरीलाइन काफी अच्छी जा रही थी लेकिन अब इस पर विराम लग जाएगा। एंड्राडे तीस दिन तक नजर नहीं आएंगे। ये फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है। क्योंकि रॉयल रंबल मेें एंड्राडे और कारिलो के बीच जो मैच हुआ था वो काफी अच्छा था। फैंस का जबरदस्त समर्थन इस मैच को मिला था।

एंड्राडे ने अपने काम से सभी को प्रभावित किया है। पॉल हेमन भी लगातार उन्हें पुश दे रहे हैं। इसी वजह से उन्हें यूएस चैंपियनशिप दी गई। इसे एंड्राडे ने अभी तक काफी अच्छे से डिफेंड किया है। जैलिना ने उनका अच्छा साथ इस दौरान दिया। रिंग में अब शायद एक महीने तक एंड्राडे का जलवा देखने को नहीं मिलेगा। ये फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है। अब इस स्टोरीलाइन का क्या होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। क्या एंड्राडे को अपना टाइटल छोड़ना पड़ेगा ये भी सभी के मन में सवाल अब पैदा हो गए है।

Published 28 Jan 2020, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...