Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ऐज को Raw में वापसी के बाद मिला सबसे बड़ा धोखा, दोस्त ने ही किया जानलेवा हमला

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 28 Jan 2020, 10:36 IST

ऐज ने इस वापसी की उम्मीद नहीं की होगी
ऐज ने इस वापसी की उम्मीद नहीं की होगी

इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में ऐज ने वापसी की और फैंस की तरफ से मिले शानदार रिएक्शन के बाद सभी का शुक्रिया अदा किया। हालांकि उनकी यह खुशी ज्यादा देर तक चल नहीं पाई और उनके दोस्त रैंडी ऑर्टन ने बड़ा धोखा देते हुए उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया।

ऐज ने रॉ में आने के बाद कहा कि नेक के दूसरी सर्जरी के बाद उन्होंने काफी मेहनत की और इसी वजह से 46 साल की उम्र में वो अपने करियर की बेस्ट शेप में हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि अब करियर को अपने हिसाब से खत्म करना चाहते हैं। यह सब बोलते हुए ऐज काफी भावुक हो गए थे और उनकी आंखों में आंसू भी देखे जा सकते थे।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 27 जनवरी 2020

इसके बाद रैंडी ऑर्टन आ गए और उन्होंने पहले ऐज को गले लगाया और इसके बाद क्यों ना एक बार फिर रेटिडRKO एक साथ आए, ऐज कुछ कहते इससे पहले ही रैंडी ने उन्हें RKO देते हुए सभी को चौंका दिया। रैंडी ऑर्टन यहां पर ही नहीं रुके, उन्होंने इसके बाद चेयर से ऐज के कमर पर हमला किया। ऐज की गर्दन को चेयर में फंसा दिया और ऐसा लग रहा था कि वो उनके कूद जाएंगे। हालांकि रैंडी ने ऐसा नहीं किया और वो वहां से जाने लगे।

एक समय ऐसा लग रहा था कि रैंडी कुछ नहीं करेंगे, तभी ऑर्टन ने ऐज का सिर चेयर के ऊपर रखा। रैंडी ऑर्टन ने चेयर से ऐज के सिर पर हमला किया औऱ इसी के साथ रॉ के एपिसोड का भी अंत हुआ। रैंडी ऑर्टन जब ऐज को मार रहे थे, तब क्राउड ऐज को लेकर काफी चिंतित नजर आ रहे थे और द वाइपर को बुरी तरह से बू कर रहे थे।

दरअसल ऐज ने रॉयल रंबल मैच में एंट्री की थी और रोमन रेंस द्वारा एलिमिनेट किए जाने से पहले शानदार प्रदर्शन किया था। ऐज ने रैंडी ऑर्टन को भी एलिमिनेट किया था।

Published 28 Jan 2020, 10:36 IST
Advertisement
Fetching more content...